यमुना एक्सप्रेव पर दौड़ती बस में साथी संग कंडक्टर ने किया 15 साल की लड़की का गैंगरेप

Deepakshi Sharma, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 11:11 AM IST
  • यमुना एक्सप्रेस वे पर दौड़ती स्लीपर कोच बस में रेप करने की घटना सामने आई है. 15 साल की एक लड़की के साथ कंडक्टर और उसके साथी ने इस अपराध को अंजाम दिया. पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है.
चलती बस में 15 साल की लड़की का गैंगरेप

आगरा. यमुना एक्सप्रेस वे पर चलने वाली एक स्लीपर कोच बस में रेप की घटना सामने आई है. आगरा मंडल में घटी इस रेप की घटना की जांच में फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हई है. दरअसल मंगलवार की सुबह आगरा मंडल के शिकोहाबाद में स्लीपर कोच बस के पहुंचते ही उसे यात्रियों ने रुकवा दिया और बाद में फिर बस को थाने ले जाया गया.

दरअसल एक महिला का ये आरोप है कि रात के वक्त जब स्लीपर कोच बस की लाइट बंदी थी तो उस वक्त 15 साल की उसकी बेटी बस में ड्राइवर सीट के पीछे वाली सीट पर लेटी हुई थी. उसी वक्त रात में कंडक्टर और उसके साथी ने उसके साथ रेप किया. जैसे ही यमुना एक्सप्रेस आया तो कंडक्टर बस से उतरकर भाग गया. इस वक्त पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पेट्रोल डीजल 21 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े दाम

रात में नहीं रोकी गई बस

इस मामले में सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिकोहाबाद की रहने वाली महिला अपनी बेटी और 19 साल के भतीजी के साथ दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर से शिकोहाबाद के लिए सोमवार रात 11 बजे स्लीपर कोच बस में बैठी थी. रात के वक्त बस की लाइट बंद कर दी गई. महिला ने ये आरोप लगाया कि जब उनकी बेटी ड्राइवर सीटे के पीछे स्लीपर सीट पर लेटी हुई थी तब कंडक्टर और उसके साथी ने उसके साथ रेप किया. रात में बस भी कहीं पर भी नहीं रुकी.

डॉक्टर दंपत्ति के घर 20 लाख की डकैती, बदमाशों को पकड़ने के लिए कई दर्जन मजदूरों को उठा लाई पुलिस

भाग निकला आरोपी

जब सुबह के वक्त यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा में इंटरचेंज पर बस रुकी तो उसी वक्त कंडक्टर वहां से भाग उठा. इस घटना की सूचना महिला ने अपने परिजनों को दी. महिला के परिजन शिकोहाबाद आ गए और बस को रुकवा दिया. इसके बाद बस को सीधे थाने ले जाया गया. बस में जैसे ही रेप की सूचना मिली वैसे ही पुलिस अधिकारी भी वहां जा पहुंचे. फिलहाल डॉग स्क्वाइड की मदद से फोरेंसिक टीम से करवाने के साथ ड्राइवर से भी पूछताछ का काम जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें