नींबू तोड़ने गई 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, मौके पर पहुंचे स्वजन ने किया बचाव

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 1:40 PM IST
  • आगरा के थाना बसई अरेला में नींबू तोड़ने गई किशोरी के साथ गांव के ही युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. हालांकि, किशोरी के स्वजनों के सही समय पर पहुंचने पर उसे बचा लिया गया.
किशोरी के स्वजनों के सही समय पर पहुंचने पर उसे बचा लिया गया

आगरा:आगरा में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में आगरा के थाना बसई अरेला में नींबू तोड़ने गई किशोरी के साथ गांव के ही युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. हालांकि, किशोरी के स्वजनों के सही समय पर पहुंचने पर उसे बचा लिया गया. इसके साथ ही किशोरी के परिवार वालों ने युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है. किशोरी की उम्र करीब 15 वर्ष बताई जा रही है.

15 वर्षीय किशोरी बीते मंगलवार की दोपहर दो बजे अपने घर से बाहर नींबू तोड़ने के लिए गई. किशोरी को अकेला देख गांव का ही बिरखभान नाम का युवक उसे नींबू मांगने के बहारे अरहर के खेत में खींच ले गया. युवक ने खेत में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. हालांकि, मौके पर ही किशोरी के स्वजन वहां पहुंच गए, जिन्होंने किशोरी को बचा लिया. किशोरी के पिता ने मामले को लेकर थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

आगरा: सरकारी मदद की आस में पाई-पाई के लिए मोहताज हुई एसिड अटैक पीड़िता

इस मामले के बारे में बात करते हुए थानाध्यक्ष बसई अरेला शेर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 354 (क) व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आगरा में किशोरियों के साथ बलात्कार के मामले सामने आये हों. बीते दिन आगरा से कुछ किलोमीटर दूरी पर ही खेतों में घांस लेने गई किशोरी के साथ भी दुष्कर्म का मामला सामने आया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें