आगरा में आर्यावर्त बैंक के लॉकर से हुई 25 लाख के जेवर की चोरी

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 2:23 PM IST
  • आगरा के ताजगंज में कलाल खेरिया में आर्यावर्त बैंक में भी चोरी का मामला सामने आया है. कलाल खेरिया में स्थित आर्यावर्त में करीब 25 लाख रुपये के जेवर चोरी होनी की वारदात हुई है, जिसे लेकर सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मचारी नारायण सिंह ने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था.
आगरा के ताजगंज में कलाल खेरिया में आर्यावर्त बैंक में सामने आया चोरी का मामला 

आगरा:आगरा में हाल ही में बैंक में डकैती का मामला सामने आया था. इस मामले को लेकर लोगों में दहशत का माहौल था. इस घटना का अभी तक पता नहीं चल पाया था कि आगरा के ताजगंज में कलाल खेरिया में आर्यावर्त बैंक में भी चोरी का मामला सामने आया है. कलाल खेरिया में स्थित आर्यावर्त में करीब 25 लाख रुपये के जेवर चोरी होनी की वारदात हुई है, जिसे लेकर सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मचारी नारायण सिंह ने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था.

बता दें कि आर्यावर्त बैंक में 25 लाख के जेवर चोरी का मामला कुछ दिनों पहले का है. इस घटना के बारे में बात करते हुए सेवानिवृत्त कर्मी के बेटे श्याम सिंह ने बताया कि उन्हें बैंक ने कॉल करके चोरी की वारदात की जानकारी दी थी. लेकिन पुलिस ने भी वारदात के करीब 14 दिनों बाद ही मुकदमा दर्ज किया था. श्याम सिंह ने अपने बयान में बताया कि अभी तक पुलिस जेवरात को चोरी करने वाले का पता नहीं लगा सकी है.

ओवरसीज बैंक लूट: बदमाशों की रास्ते में बाइक खराब, पुलिस की लापरवाही से डकैत फरार

सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मचारी नरायण सिंह के बेटे श्याम सिंह ने बताया कि 22 साल पहले उन्होंने आर्यावर्त बैंक में लॉकर खोला था, जिसमें उन्होंने पुश्तैनी जेवर रखे हुए थे. वहीं, बीते 23 नवंबर को पिता मां और भाई के साथ लॉकर से जेवर निकालने गए और कुछ जेवर लेकर ही घर लौट गए. 25 नवंबर को घर पर एक बैंक कर्मचारी का कॉल आया और उसने परिवारवालों को बैंक बुला लिया. बैंक कर्मी ने बताया कि लॉकर खुला हुआ था, ऐसे में जब पिता ने लॉकर चेक किया तो उसमें जेवर नहीं थे. नरायण सिंह ने चोरी की शिकायत बैंक मैनेजर से की. वहीं, थाना ताजगंज प्रभारी ने इस बारे में कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें