सिपाही सोनू चौधरी की हत्या में शामिल 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 05:43 PM IST
  • आगरा के खेरागढ़ क्षेत्र के सोन के नगला गांव में आठ नवंबर को ट्रैक्टर से कुचलकर सिपाही सोनू चौधरी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी वकील को गिरफ्तार किया है.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा के खेरागढ़ क्षेत्र के सोन के नगला गांव में आठ नवंबर को ट्रैक्टर से कुचलकर सिपाही सोनू चौधरी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी वकील को गिरफ्तार किया है. आरोपी वकील राजस्थान का रहने वाला है और पुलिस ने शुक्रवार की रात उसे मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद ही पुलिस ने 25 हजार इनामी आरोपी के पास से अवैध असलाह और कारतूस भई बरामद किया है.

इस बारे में बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी हंसराज भदौरिया ने बताया कि सिपाही हत्याकांड में शामिल आरोपी के बाइक से सरेंधी होकर दूल्हे खां की ओर जाने की सूचना मिली थी. ऐसे में पुलिस ने पूरे इलाके में पुलिस ने घेराबंदी की. इसके बाद ही नगला दूल्हे खां के समीप मुठभेड़ में आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया गया. वह 25 हजार रुपये का इनामी भी था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इनामी अपराधी को जेल भई भेज दिया है.

UP: शादी पार्टी के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन्स, DJ से लेकर पार्किंग के लिए नियम

आरोपी वकील को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी के अलावा प्रदीप कुमार सर्विलांस टीम, आदेश त्रिपाठी, राजकुमार, करनवीर, अजीत कुमार, विवेक कुमार, दीपक कुमार, रामकुमार, राकेश कुमार और मनोज कुमार भी शामिल थे. बता दें कि आगरा के खेरागढ़ में खनन माफिया के गुर्गों सिपाही सोनू चौधरी पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाकर हत्या कर दी थी. इस मामले में आपोरियों को पकड़ने के लिए पुलिस भी लगातार दबिश दे रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें