आगरा में परीक्षा के बाद लापता हुए एक स्कूल के 3 छात्र, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 12:57 PM IST
  • न्यू आगरा क्षेत्र में परीक्षा के बाद तीनों छात्रों के गायब होने का मामला सामने आया है. छात्र नौंवी की परीक्षा के लिए गए थे और घर भी लौट आए, लेकिन उसके बाद वह कहीं और निकल गए और वापस घर नहीं लौटे.
आगरा में परीक्षा के बाद लापता हुए एक स्कूल के 3 छात्र, जांच में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

न्यू आगरा क्षेत्र से बीते शनिवार की दोपहर तीन छात्रों के लापता होने का मामला सामने आया है. छात्र परीक्षा देकर घर लौट रहे थे. जहां एक तरफ उनके सहपाठी घर पहुंच गए तो वहीं तीनों ही छात्र घर पहुंचने के बाद कहीं और निकल गए और काफी देर बाद भी अपने-अपने घर नहीं पहुंच पाए. ऐसे में काफी देर हो जाने के बाद परिवार वालों ने भी छात्रों को ढूंढने की कोशिश की. लेकिन जब उनके हाथ भी इसका सुराग नहीं लग पाया तो बच्चों की गुमशुदगी को लेकर परिवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

बताया जा रहा है कि छात्र नौवीं की परीक्षा देने गए थे. इन तीनों छात्रों का नाम सारांश, माधव मिश्रा और दीपांशु पाल है जो कि हरीपर्वत में स्थित स्कूल में परीक्षा के लिए गए थे. मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि वह तीनों परीक्षा के बाद घर लौट आए थे, लेकिन उसके बाद साथ ही कहीं निकल गए. लेकिन जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की गई. छानबीन में सामने आया कि तीनों ही छात्र मोबाइल और इंटरनेट मीडिया के जरिए कुछ दोस्तों के संपर्क में भी थे.

डबल मर्डर केस: एकतरफा इश्क में मां-बेटी का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में अरेस्ट

लेकिन कुछ देर बात उनके दोस्तों से भी उनका संपर्क टूट गया. ऐसे में परिवारवालों को छात्रों के साथ अनहोनी की आशंका हुई, जिसपर परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट न्यू आगरा थाने में दर्ज कराई. इस मामले के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि छात्रों का पता लगाकर उनकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

आगरा मे आलू किसान के साथ हुई ठगी, क्लोन चेक से खाते से निकाले 4.85 लाख रुपए

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें