आगरा में 39 साल के युवक ने की सुसाइड, सात मंजिला इमारत से कूदकर दी अपनी जान

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 08:57 AM IST
  • आगरा के विजय नगर में स्थित विभव अपार्टमेंट की सात मंजिला इमारत से 39 साल के युवक ने कूदकर सुसाइड कर ली. रात 11 बजे युवक का शव स्वीमिंग पूल में पड़ा मिला.
आगरा में 39 साल के युवक ने की सुसाइड, सात मंजिला इमारत से कूदकर दी अपनी जान

आगरा. ताजनगरी के विजय नगर कालोनी में आगरा पब्लिक स्कूल के पास सात मंजिला इमारत विभव अपार्टमेंट में एक व्यक्ति ने छत से कूदकर सुसाइड कर ली. केशवकुंज, प्रतापनगर के निवासी 39 साल के अमित मित्तल अपने दोस्त से मिलने विभव अपार्टमेंट में आए थे. उनके दोस्त के घर से निकलने के बाद वह छत पर चले गए और उसके बाद उनका शव स्वीमिंग पूल में पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है.

बुधवार की रात करीब 11 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट में रहने वाले नितिन गुप्ता अपनी बालकनी में खड़े थे तब उनकी नजर स्वीमिंग पूल की तरफ गई. उन्हें उसमें किसी के गिरे होने की आशंका हुई. स्वीमिंग पूल में पानी नहीं था. शोर मचाने पर स्कियोरेटी गार्ड आया. उसने देखा कि स्वीमिंग पूल में लाश पड़ी है. सिक्योरिटी गार्ड ने शव को पहचाना और बताया कि युवक पंकज अग्रवाल नाम के व्यक्ति के घर यह आया था. पंकज अग्रवाल ने युवक की पहचान अपने दोस्त के रूप में की और बताया मृतक का नाम अमित मित्तल है और वह उसका दोस्त है.  

आगरा : लुटेरों का गैंग गिरफ्तार, अब तक 18 वारदातों को दे चुके थे अंजाम

विभव अपार्टमेंट निवासी पंकज अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को अमित मित्तल उनके घर दो बार आए थे. पहले वो शाम को आए लेकिन वापस लौट गए. फिर करीब रात पौने नौ बजे स्कूटर से वापस लौटकर आए.  

आगरा:मैरिज होम संचालक ने पहले फेसबुक पर बताया और फिर लगा ली फांसी

हरिपर्वत के इंस्पेक्टर अजय कौशल का कहना है कि घटना की सूचना अमित के पिता को दे दी गई है. पिता ने बताया कि वह इनदिनों कोई काम नहीं कर रहा था जिसकारण वह तनाव में था. इसी के साथ कई सवाल उठ रहे हैं कि अमित को किसी ने छत पर जाते नहीं देखा. उन्होंने विभव अपार्टमेंट में छत से कूदकर क्यों अपनी जान दे दी. वह किस समय छत पर गए थे. पुलिस इन सवालों को खोजने के लिए सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें