आगरा धर्मांतरण मामले में 4 की गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 1:33 PM IST
  • नाबालिग लड़की का जबरन धर्मांतरण कर उसकी शादी कराने के मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में मुख्य आरोपी कासिम कुरैशी अभी भी फरार है.
धर्मांतरण मामले में 4 लोग गिरफ्तार

आगरा: ताजनगरी में नाबालिग लड़की का जबरन धर्मांतरण कर उसकी शादी कराने के मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में मुख्य आरोपी कासिम कुरैशी अभी भी फरार है. कासिम को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जगह जगह दबिश दे रही है. परिजनों का आरोप है कि कासिम ने अपनी पहचान छिपाकर उनकी बेटी के साथ शादी की है.

आपको बता दें कि कासिम कुरैशी नाम के युव ने अपनी पहचान छिपाकर 16 साल की एक छात्रा से दोस्ती की थी. कासिम पर आरोप है कि वो लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और वहां करीब 15 दिन तक साथ में रखा. इस दौरान कासिम ने लड़की का धर्म परिवर्तन कर उसके साथ निकाह किया.

आगरा के कॉल सेंटर से अमेरिका में करते थे ठगी, गैंग के सरगना समेत तीन अरेस्ट

कासिम पर लड़की से रेप करने का भी आरोप है. 15 दिन तक लड़की के पिता बेटी की तलाश में इधर-उधर भटकते रहे, फिर एक दिन बेटी ने अपने पिता से फोन पर बातचीत की. इसके बाद लड़की अपने पिता के घर वापस आई और सारी आपबीती बताई.

पेट्रोल डीजल 3 जुलाई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े दाम

मामला संज्ञान में आने के बाद हरीपर्वत पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तमाम गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया. एसपी सिटी के मुताबिक मामले से जुड़े 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी की तलाश के लिए टीम का गठन कर दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें