आगरा में कोरोना के 42 नए मामले सामने आए, जिले में हुई 138वीं मौत

Smart News Team, Last updated: 21/10/2020 01:48 PM IST
  • आगरा में कोरोना वायरस के 42 नये मामले सामने आए हैं, जिससे यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6820 हो गयी है. कोरोना के कारण ही बीते दिन फेफड़ों की टीबी से पीड़ित एक मरीज की मृत्यू हो गई.
आगरा में कोरोना का कहर जारी

आगरा.आगरा में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालांकि, संक्रमण की रफ्तार में थोड़ी कमी जरूर आई है, लेकिन संक्रमितों की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते मंगलवार को शहर में कोरोना वायरस के 42 नये मामले सामने आए हैं, जिससे यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6820 हो गयी है. कोरोना के कारण ही बीते दिन फेफड़ों की टीबी से पीड़ित एक मरीज की मृत्यू हो गई. बताया जा रहा है कि मरीज को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिससे इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

मंदिर के पास मनचले कर रहे लड़कियों से छेड़छाड़, एक अरेस्ट, पुलिस करेगी गश्त

इस बात की जानकारी जिलाधिकारी पीएन सिंह ने दी. उन्होंने शहर में बढ़ते कोरोना वायरस की संख्या के साथ ही उन्होंने ठीक हुए मरीजों की भी बात की. उन्होंने बताया कि मंगलवार को करीब 35 मरीज स्वस्थ भी हुए जिससे ठीक हो चुके मरीजों की संख्या बढ़कर 6197 हो गयी है. जिलाधिकारी प्रभू एन सिंह ने बताया कि इस समय 485 मरीजों का इलाज चल रहा हैं. वहीं एक और मरीज की मौत होने से मृतकों की कुल संख्या 138 हो गयी है.

आगरा जिले में अब तक कोरोना से जुड़े 2,41,779 लोगों के सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं. खास बात यह है कि कोरोना से ठीक हो रहे मरीजों की दर अक्तूबर में तेजी से बढ़ी है. जिले में लोगों के कोरोना से स्वस्थ होने की दर 90.87 फीसद है. यह दर बीते माह सितंबर में 80 से नीचे पहुंच गई थी, जिसमें अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है. वहीं संक्रमित होने की दर 2.82 फीसदी बताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें