आगरा में मिले कोरोना वायरस के 50 नए मामले, मृतकों की संख्या हुई 133

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:45 AM IST
  • आगरा में बीते मंगलवार को एक संक्रमित के निधन से यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 133 पहुंच गई है. वहीं, शहर में कुल 50 नए मामले सामने आए हैं, जिससे यहां कोरोना के संक्रमितों का आंकड़ा 6459 हो गया है.
आगरा में कोरोना के नए मामले सामने आए

आगरा: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन देश में 60 हजार के करीब नए कोरोना के केस देखने को मिलते है. इस वायरस के कहर से आगरा शहर भी अछूता नहीं रहा है. वहीं, बीते मंगलवार को एक संक्रमित के निधन से यहां कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 133 पहुंच गई है. इस बारे में बात करते हुए खुद जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने भी बातचीत की है.

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बाद सांस रोगी की एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. इससे इतर शहर में करीब 50 नए मरीज और मिले हैं. आगरा में अब तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 6459 पर पहुंच गयी है, जिसमें से 5774 मरीज ठीक हो गए हैं. वहीं, 562 मरीजों का इलाज जारी है. बता दें कि आगरा में अब तक कोरोना से जुड़े 223014 लोगों के सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं.

फेसबुक पर दोस्ती में धोखा! शादीशुदा विदेशी युवक ने प्रेम जाल में युवती को फंसाया

आगरा जैसे जिले में कोरोना संक्रमितों के ठीक होने की दर बढ़कर 89.26 पर पहुंच गई है. जहां एक महीने पहले 13 सितंबर को स्वस्थ दर 77.49 फीसदी पर थी, तो वहीं अब इस दर में 12 फीसदी की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि जिले में हर 100 मरीजों की जांच पर तीन संक्रमित मिल रहे हैं, जबकि प्रति 100 संक्रमितों में दो मरीजों की मृत्यु हो रही है. बीते मंगलवार को निजी चिकित्सक सहित कोरोना के 50 नए मरीज मिले, जिसमें से 17 मरीजों की उम्र 60 साल से अधिक की है. वहीं जिले के ताजगंज, न्यू नगला पदी और निर्भय नगर जैसे शहरों में एक ही परिवार के दो-दो सदस्य संक्रमित मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें