आगरा में बुजुर्ग को कागज की गड्डी थमाकर लूटे 50 हजार रुपये

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Dec 2020, 8:23 PM IST
  • आगरा के ताजगंज क्षेत्र में बीते गुरुवार को दिनदहाड़े ताज व्यू तिराहे पर 70 साल के बुजुर्ग से लूटपाट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को कागज की गड्डी पकड़ाकर उनसे 50 हजार रुपये लूट लिये.
आगरा में 70 साल के बुजुर्ग से लूटपाट

आगरा.आगरा में बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आगरा के ताजगंज क्षेत्र में बीते गुरुवार को दिनदहाड़े ताज व्यू तिराहे पर 70 साल के बुजुर्ग से लूटपाट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ टप्पेबाजों ने बुजुर्ग को कागज की गड्डी पकड़ाकर उनसे 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना महादेव नगर के निवासी सत्य प्रकाश के साथ हुई है, जो कि फतेहाबाद रोड पर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में पेंशन निकालने आए थे.

बताया जा रहा है कि सत्य प्कराश पेंशन निकालने के बाद पैदल ही घर की तरफ आ रहे थे. इस बीच दो लोग उन्हें रास्ते में मिले, जिन्होंने सत्य प्रकाश को अपनी बातों में फंसा लिया. उन्होंने सत्य प्रकाश को रुपये दोगुने करने का लालच दिया. बुजुर्ग को लुटेरों ने कागज की गड्डी थमा दी और उनसे 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. लेकिन कुछ दूर जाने पर ही जब सत्य प्रकाश को लूट का पता चला तो वह सदमें में आ गए. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह घर पहुंचाया.

आगरा: कैटरिंग व्यापारी की शिकायत पर लूट और छेड़छाड़ के आरोप में दरोगा नामजद

सत्य प्रकाश के सदमे में आने के बाद उनके परिजन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही मामले की सूचना भी पुलिस को दी. वहीं, पुलिस भी सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. इस बारे में बात करते हुए सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि उनके साथ टप्पेबाजी हुई है, जिसका मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें