आगरा में चिकित्सक सहित 56 लोग हुए कोरोना संक्रमित, अब तक 136 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 1:47 PM IST
  • आगरा जिले में करीब 56 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिससे यहां संक्रमितों का आंकड़ा 6733 पहुंच गया है. वहीं, शहर में करीब 136 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है. नए संक्रमित केस में एक डॉक्टर और 3 बच्चे भी शामिल हैं.
आगरा में कोरोना केसेस में हुई बढ़ोतरी

आगरा.आगरा में कोरोना वायरस से जुड़े केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में करीब 56 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिससे यहां संक्रमितों का आंकड़ा 6733 पहुंच गया है. वहीं, शहर में करीब 136 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है. इन दिनों आगरा में 485 मरीजों का उपचार जारी है. वहीं करीब 6112 कोरोना संक्रमित मरीज उपचार के बाद ठीक होकर अपने-अपने घर भी लौट चुके हैं.

आगरा: अवैध पटाखा गोदाम में आग, धमाकों से मचा हड़कंप, 3 की मौत, 8 घायल

आगरा के जिलाधिकारी प्रभू एन सिंह के मुताबिक शहर में अब तक 2.36 लाख लोगों के सैंपल जांचे जा चुके हैं. इस बीच राहत की बात यह है कि आगरा में मरीजों के स्वस्थ होने की दर 90.78 है, जबकि कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यू दर दो फीसदी है. रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में नए कोरोना मरीजों में तीन बच्चे और एक चिकित्सक भी शामिल हैं. संक्रमितों में शामिल बच्चों की उम्र करीब चार, छह और आठ साल बताई जा रही है. इससे इतर सीटीओ कंपाउंड, घड़ी पृथ्वी और नील ग्रीन अलबतिया जैसी जगहों में एक ही परिवार में तीन-तीन सदस्य कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, शास्त्रीपुरम, डौकी, पार्श्वनाथ पंचवटी में एक ही परिवार के दो-दो सदस्य कोरोना की चपेट में हैं.

आगरा में कई बुजुर्ग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पुष्पांजलि टॉवर और नेहरू नगर में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आगरा के मांगरौल, अवधपुरी, दयालबाग, शाहगंज, शहीद नगर, लॉयर्स कॉलोनी, बल्केश्वर, सिकंदरा, शमसाबाद, फतेहपुर सीकरी, रामबाग, कमला नगर, महुआखेड़ा, बोदला, लक्ष्मण नगर में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें