आगरा : 68वीं यूपी स्टेट टेबल-टेनिस चैम्पियनशिप का आगाज, 300 से अधिक खिलाड़ी होंगे शामिल

Indrajeet kumar, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 7:01 PM IST
  • आगरा के एकलव्य स्टेडियम में 68वीं स्टेट उत्तर प्रदेश राज्य टेबल-टेनिस चैम्पियनशिप का आगाज हो चुका है. यूपी टेबल-टेनिस संघ के तत्वाधान में आयोजित इस चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में प्रदेश के 300 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. खेल में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों के आने का सिलसिला सोमवार शाम से ही शुरू हो चुका है.
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. आगरा में 68वीं स्टेट राज्य टेबल-टेनिस चैम्पियनशिप का आगाज हो चुका है. 68वीं स्टेट उत्तर प्रदेश राज्य टेबल-टेनिस चैम्पियनशिप 14 से 17 दिसंबर तक एकलव्य स्टेडियम में होगी. यूपी टेबल-टेनिस संघ के तत्वाधान और आगरा जिला टेबल-टेनिस संघ द्वारा आयोजित चैम्पियनशिप में प्रदेश के 300 से अधिक खिलाड़ी 6 अलग-अलग आयुवर्गो में खिताब के लिए अपनी पारी खेलेंगे. इस चैम्पियनशिप के लिए स्टेडियम में तैयारी पूरी कर ली गई है. सोमवार शाम से ही आगरा के खिलाड़ियों का आगरा के एकलव्य स्टेडियम में पहुंचना शुरू हो गया है.

कुल  55 हजार रुपये की राशि दी जाएगी प्रतियोगिता में

आगरा टेबल-टेनिस संघ की सचिव डॉ. अलका शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता के मैच दो पालियों में खेले जायेंगे. सुबह 9.30 बजे से 1.30 बजे तक तथा 2.30 बजे से 8.00 बजे तक  मुकाबले होंगे. प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक अंतर्राष्ट्रीय अंपायर अमित कुमार सिंह व सहायक निर्णायक सौम्या सिन्हा होंगें. प्रदेश के सभी आयुवर्गों के वरीयता प्राप्त खिलाड़ी चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के लिए पहले दिन से पसीना बहाएंगे. उप्र टेबल-टेनिस संघ के सचिव अरूण कुमार बनर्जी ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल  55 हजार रुपये की नकद पुरस्कार राशि प्रदान की जाएगी. प्रतियोगिता का फाइनल 17 दिसंबर को सुबह 11.30 बजे खेला जाएगा.

रेलवे ने इन पदों पर निकाली भर्ती, बिना एग्जाम होगा सिलेक्शन, ऐसे करें अप्लाई

आगरा के कई खिलाड़ियों को मिली वरीयता

डॉ. अलका शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता के विभिन्न आयुवर्गों में चार-चार वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों के नाम घोषित हुए हैं. आगरा की वर्तिका भारत को महिला वर्ग में चौथी वरीयता, यूथ बालिका वर्ग में तीसरी वरीयता, जूनियर बालिका वर्ग में तीसरी वरीयता प्रदान की गई है. इसके अलावा सब-जूनियर बालक वर्ग में मौलिक चतुर्वेदी को दूसरी वरीयता और कैडेट बालिका वर्ग में सुहानी अग्रवाल को चौथी वरीयता दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें