आगरा में पुलिस चौकी के पास पड़े बैग में मिले तमंचे और मोबाइल, छात्र साथ ले गए घर

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:41 PM IST
  • आगरा में हाल ही में पुलिस चौकी के पास एक बैग पड़ा मिला, जिसमें तमंचा और मोबाइल रखे हुए थे. इस बैग को नौंवीं के छात्र अपने साथ घर ले गए. हालांकि, बाद में छात्रों के परिवारवालों ने तमंचे व बैग में रखे अन्य सामान पुलिस को वापस कर दिये हैं, साथ ही पुलिस ने भी छात्रों से पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया.
आगरा में पुलिस चौकी के पास पड़े बैग में मिले तमंचे और मोबाइल

आगरा. आगरा में हाल ही में पुलिस चौकी के पास एक बैग पड़ा मिला, जिसमें तमंचा और मोबाइल रखे हुए थे. इस बैग को नौंवीं के छात्र अपने साथ घर ले गए. हालांकि, बाद में छात्रों के परिवारवालों ने तमंचे व बैग में रखे अन्य सामान पुलिस को वापस कर दिये हैं, साथ ही पुलिस ने भी छात्रों से पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया. मामला ताजगंज पुलिस चौकी के पास हुआ है, जहां कुछ दिनों पहले ट्रैक्टर चालक पवन कुमार यादव की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने बवाल किया था और पुलिस चौंकी भी जला दी थी.

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कुछ उपद्रवी सामान को रास्ते में ही फेंक कर भाग गए थे. ऐसे में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर एक बैग पड़ा मिला, जिसमें तमंचा और मोबाइल रखे हुए थे. इस बैग को चार नौंवी के छात्र अपने साथ घर ले गए, लेकिन जब उन्होंने बैग खोलकर इसे देखा तो उसमें तीन तमंचे और एक मोबाइल रखा हुआ था. ऐसे में छात्रों ने डरकर तमंचे को खेतों में फेंक दिया और मोबाइल एक छात्र अपने साथ ले गया.

छात्रों ने बैग के बारे में परिवारवालों को भी जानकारी दी, जिससे परिवार ने मोबाइल और तमंचे दोनों ही पुलिस को वापस कर दिये. ऐसे में पुलिस ने पूछताछ के लिए छात्रों को भी अपने पास बुलाया और उनसे काफी देर तक पूछताछ भी की. पुलिस ने वीडियो फुटेज भी देखी, जिसमें उन्हें पता चला कि उपद्रव में इन छात्रों की कोई भूमिका नहीं थी. ऐसे में पुलिस ने चारों छात्रों को छोड़ दिया. बता दें कि हंगामे के दौरान गुस्साए लोगों ने चौकी जलाने के साथ ही वायरलैस सेट, दो लैपटॉप और कई सामान भी लूट लिये थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें