पैसों को लेकर हुए विवाद में की गई युवक की पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 02:15 PM IST
  • आगरा में पैसों के विवाद को लेकर युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आगरा के नगला तुलसी में पैसों को लेकर दीपावली के दिन ही विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि लोगों में मारपीट भी हो गई.
पैसों के विवाद में हुई युवक की मौत

आगरा: आगरा में पैसों के विवाद को लेकर युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आगरा के नगला तुलसी में पैसों को लेकर दीपावली के दिन ही विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि लोगों में मारपीट भी हो गई. मारपीट में एक पक्ष का युवक बुरी तरह घायल हो गया और इलाज के दौरान हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया. इस मामले को लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है.

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. रिपोर्ट के मुताबिक नगला तुलसी के निवासी छोटेलाल ने थाना में तहरीर दी और बताया कि उसका साला रामप्रवेश कई सालों से उनके साथ ही रह रहा है. लेकिन गांव के नेकसेराम के बेटे प्रशांत और मोनू के साथ पैसों को लेकर रामप्रवेश का विवाद हो गया था. रामप्रवेश घर का सामान लेने के लिए कुबेरपुर जा रहे थे और इसी दौरान मौनू और प्रशांत ने उसे रोक लिया और क्रिकेट बैट से उसके सिर पर वार कर दिया.

आगरा में मानवता शर्मसार: रिश्ते के भाई ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामप्रवेश गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहं, दूसरी और मारपीट में घायल हुए रामप्रवेश का इलाज एसएन हॉस्पिटल में चल रहा था. इलाज के दौरान ही बुधवार को उसकी मौत हो गई थी. रामप्रवेश के तीन बच्चे हैं और वह आगरा के ही एक कारखाने में ढलाई का काम करता था. थाना प्रभारी प्रेमनिवास शर्मा ने बताया कि मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, लेकिन पीड़ित की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें