सट्टेबाजों से परेशान दवा व्यापारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Jul 2021, 10:06 PM IST
  • आगरा में सट्टेबाजों से परेशान आकर दवा व्यापारी ने खुदकुशी कर ली है. खुदकुशी से पहले दवा व्यापारी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. परिजन जब दाह संस्कार कर रहे थे तो पुलिस ने जलती चिता से शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
सट्टेबाजों से परेशान होकर आगरा में दवा व्यापारी ने की खुदकुशी

आगरा. शहर में सट्टेबाजों से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने बताया है कि वह किस वजह से आत्महत्या कर रहा है. परिजन इसके शव को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले गए, वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने जलती चिता पर पानी डालकर शव को बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कमला नगर ए ब्लाक में फूल वाटिका निवासी दवा व्यापारी रविकांत गुप्ता सोमवार को घर से बाहर गए. जब वह शाम तक घर नहीं आए तो उनकी पत्नी ने फोन मिलाया. रविकांत को फोन किसी राह चलते व्यक्ति ने उठाया और बताया का रविकांत पार्वती घाट के पास बेहोश पड़े हैं. इसके बाद परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. फिर यह रविकांत को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा था जिसमें कई सट्टेबाजों से परेशानी के कारण आत्महत्या की वजह बताई थी.

यह सुसाइड नोट परिजनों को भी घर पर मिला था जिसमें आगरा के कई सट्टेबाजों के नामों का जिक्र है. सुसाइड नोट में रविकांत ने पत्नी के लिए यह भी लिखा है कि बच्चों का अच्छे से ध्यान रखें और उनसे माफी भी मांगी है. इस मामले में रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले डेढ़ साल में रविकांत एक करोड़ से अधिक की रकम सट्टे में हार गए थे. यह दांव उन्होंने योगेश दवाई, बबलू दवाई, दीपक भर्रा, राजेंद्र जाटव के यहां लगाए थे. जब रविकांत हारे तो सट्टेबाजों ने पूरी रकम वसूल की.

मारे गए बदमाश बदन सिंह का नहीं हुआ अंतिम संस्कार, पुलिस को रिश्तेदारों का इंतजार

अब वर्तमान में रविकांत कई लाख रुपये जीत गए थे तो वे सट्टेबाजों से अपनी रकम मांग रहे थे. सट्टेबाजों ने उन्हें रकम नहीं लौटाई और तगादा करने जान से मारने की धमकी दी. वहीं इस पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रविकांत गुप्ता की मौत की वजह पोस्टमार्टम में पता चलेगी. अगर इस मामले में परिजन कोई तहरीर देंगे तो मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें