आगरा

रिश्ते के दादा ने महीनों किया लड़की से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो हैवान ने किया यह..

Smart News Team, Last updated: 26/06/2020 08:04 AM IST
  • मलपुरा में इंसानियत को शर्मसार और रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना में एक लड़की से उसके ही रिश्ते में लगने वाले दादा ने दुष्कर्म किया है।
किशोरी से दुष्कर्म के बाद गर्भपात कराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताजनगरी आगरा में एक किशोरी से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मलपुरा में इंसानियत को शर्मसार और रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना में एक लड़की से उसके ही रिश्ते में लगने वाले दादा ने दुष्कर्म किया है। मलपुरा क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म के बाद गर्भपात कराने वाले आरोपी को थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। आरोपी पीड़ित किशोरी का रिश्ते का दादा है। सीओ अछनेरा वीएस वीर कुमार ने बताया कि आरोपी को पथौली फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, मलपुरा थाना क्षेत्र में 13 जून को किशोरी की घर में अचानक तबीयत खराब हो गई थी। परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उन्हें जानकारी हुई कि किशोरी करीब सात माह गर्भवती थी। उसे गर्भपात की दवाएं खिलाईं गई थीं। बाद में किशोरी ने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। गांव में घर के पास ही

रहने वाला उसके रिश्ते का दादा उससे कई माह से दुष्कर्म कर रहा था। किशोरी जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गर्भपात की दवाएं खिला दीं। इससे किशोरी की तबीयत बिगड़ गई।

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। थाना प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरें