आगरा

शादी का झांसा देकर पहले लड़की से रेप, फिर 2 लाख की डिमांड…अब कर रहा दूसरी शादी

Smart News Team, Last updated: 26/06/2020 02:38 PM IST
युवती ने एसएसपी कार्यालय मे शिकायत की है और मारपीट का आरोप लगाया है। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने मांगे दो लाख रुपये।
Rape Generic Photo

आगरा में शादी के नाम पर रेप का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जगनेर में एक युवती से आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने दो लाख रुपये की मांग कर दी। जब लड़की ने दो लाख रुपये देने से इनकार किया तो आरोपी ने उससे बुरी तरह से मारपीट की। लड़की ने गुरुवार को एसएसपी से मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना जगनेर क्षेत्र की निवासी युवती ने एसएसपी कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि मलपुरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से उसकी दोस्ती है। आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया। उससे दुष्कर्म करता रहा। 

युवती ने बताया कि पांच मई को आरोपी उसे अपने घर लेकर गया। वहां भी उससे दुष्कर्म किया। युवती ने उससे शादी की बात कही तो आरोपी के परिजनों और रिश्तेदारों ने दो लाख दिलाने पर शादी की बात कही। 

युवती ने जब दो लाख रुपये देने से इनकार किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि युवक अब किसी और युवती से शादी करने की फिराक में है। युवती ने अपनी जान को खतरा बताते हुए एसएसपी से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

अन्य खबरें