आगरा: जूते की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसपास के क्षेत्र में मची अफरातफरी

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 12:14 PM IST
  • आगरा के थाना शाहगंज के अंतर्गत सिटी हॉस्पिटल के पास स्थित जूते के कारखाने में आग लगने की घटना सामने आई है. जूते के कारखाने में भीषण आग लग गई, जिससे पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई.
आगरा में जूते की फैक्ट्री में लगी आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा के थाना शाहगंज के अंतर्गत सिटी हॉस्पिटल के पास स्थित जूते के कारखाने में आग लगने की घटना सामने आई है. जूते के कारखाने में भीषण आग लग गई, जिससे पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. इतना ही नहीं, जूते के कारखाने में आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें उठते देख वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई. घटना की सूचना तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई.

 बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पाते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल की गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचते ही आग पर काबू पाने की कोशिश की. बता दें कि आगरा में दिवाली के दौरान आग लगने से जुड़ा एक और हादसा हुआ है.

आगरा: दीपावली के दिन भी कोरोना का कहर जारी, संक्रमण के 63 नए मामले, एक मौत

आगरा में कोतवाली के हींग की मंडी क्षेत्र में घनी आबादी के बीच एक कारखाने में बीते शनिवार की शाम को आग लग गई. प्रथम तल पर बने इस कारखाने में आग की लपटें बाहर निकलनी शुरू हो गईं, जिसे देख वहां आसपास के लोगों में भी अफरातफरी मच गई. हालांकि, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने एक घंटे की कोशिश की के बाद आग पर काबू पा लिया. इसके साथ ही वहां मौजूद बाकी घरों को भी उसकी चपेट में आने से बचा लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें