मैं MBA हूं… : लॉकडाउन में पत्नी-बच्चों को छोड़ प्रेमिका संग पति हुआ रफूचक्कर

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:54 PM IST
  • कोरोना संकट में हर दिन लोगों को अलग-अलग समस्याओं से दो-चार होना पड़ रहा है। इस बीच एक पत्नी और उसके बच्चों पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा है, जो काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, कोरोना लॉकडाउन में एक पति, पत्नी और अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमिका के साथ रफूचक्कर हो गया।
पत्नी को छोड़ प्रेमिका संग भाग गया पति (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना संकट में हर दिन लोगों को अलग-अलग समस्याओं से दो-चार होना पड़ रहा है। इस बीच एक पत्नी और उसके बच्चों पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा है, जो काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, कोरोना लॉकडाउन में एक पति, पत्नी और अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमिका के साथ रफूचक्कर हो गया। आरोपी पति कहां फरार है, इसका पता किसी को नहीं है। ससुराल वाले और लड़के के घरवाले पति का पता लगाने में थाने के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन पति का कहीं सुराग नहीं लग पाया है।

जानकारी के अनुसार, ट्रांस यमुना निवासी युवक की शादी पांच साल पहले हुई थी। उसका एक बेटी और बेटा है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि किराए पर रहने आई युवती से पति के प्रेम संबंध हो गए। इसकी जानकारी पत्नी और उसके घरवालों को हुई। पति को सभी ने मिलकर समझाया। लेकिन पति नहीं माना। इसकी शिकायत 181 में की गई थी। जहां टीम ने आकर काउसंलिंग की और पति को समझाया। पति का कहना था कि मैं एमबीए हूं। पत्नी मेरी पुराने खयालातों की है। कुछ समय ठीक-ठाक रहा। इसके बाद पति ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला थाने में केस दर्ज कराया गया।

यहां से परिवार परामर्श केंद्र मामला पहुंचा। परिवार परामर्श केंद्र में भी काउंसलिंग कराई गई। इसके बाद लॉकडाउन हो गया। लॉकडाउन में पति रोज घर से बाहर जाता है। इसकी शिकायत महिला ने 112, महिला थाने में की। पत्नी ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी कही। लेकिन लॉकडाउन के चलते उसकी सुनवाई नहीं हो सकी। लॉकडाउन -4 में पति प्रेमिका के साथ रफूचक्कर हो गया। पत्नी ने इसकी शिकायत 181 पर की। 181 की टीम ने थाना एत्माद्दौला में संपर्क किया। महिला ने पति की प्रेमिका के खिलाफ घर से चोरी करने और पति को बहला-फुसलाकर ले जाने की शिकायत दर्ज करायी है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें