आगरा: दो साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले को आखिरी सांस तक हुई कैद

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 02:44 PM IST
  • आगरा के बल्केश्वर क्षेत्र में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ शख्स द्वारा दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. हालांकि, कोर्ट ने शख्स को इस मामले में आखिरी सांस तक जेल में रखने की सजा सुनाई है.
आगरा में २ साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आखिरी सांस तक जेल में रहने की मिली सजा

आगरा: आगरा में अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बीते 15 अक्टूबर को आगरा के बल्केश्वर क्षेत्र में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ शख्स द्वारा दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. हालांकि, कोर्ट ने शख्स को इस मामले में आखिरी सांस तक जेल में रखने की सजा सुनाई है. इसके साथ ही जज ने शख्स पर एक लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया है. वहीं, पीड़िता के पिता को धमकी देने के मामले में दोषी के बड़े भाई को कोर्ट ने चार साल तक कारावास की सजा सुनाई है.

आगरा में 2 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले शख्स का नाम नरेश है, जिसकी उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है. इस मामले पर बात करते हुए विशेष लोक अभियोजक विमलेश आनंद ने बताया कि नरेश बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया था. बच्ची के पिता से जान-पहचान होने के कारण नरेश का बच्ची के घर में आना-जाना था. वहीं, जब वह बच्ची को छोड़कर गया तो वह लहुलुहान थी और रो भी रही थी. ऐसे में बच्ची का पिता शिकायत लेकर नरेश के घर पहुंचा.

आगरा: इनरिंग रोड पर हुआ दर्दनाक कार हादसा, 3 की मौत 2 घायल

बच्ची के पिता को घर में देख नरेश के बड़े भाई नारायण ने उसे धमकी दी और पुलिस में शिकायत करने पर बुरा अंजाम होने की भी बात कही. हालांकि, बच्ची के पिता ने बिना डरे न्यू आगरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जहां जांच के दौरान पुलिस ने नरेश और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता के परिवार ने दोषी के फांसी की सजा की भी मांग की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें