पेंशन स्वीकृत कराने के बहाने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 7:18 PM IST
आगरा के पास ही जमुनापार थाने में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ पेंशन स्वीकृत कराने के बहाने एक युवक और उसके कुछ साथियों द्वारा बारी-बारी से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया.
पेंशन स्वीकृत कराने के बहाने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

आगरा और उसके आसपास के क्षेत्रों में आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हत्या, छेड़छाड़, बलात्कार से लेकर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में आगरा के पास ही जमुनापार थाने में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ पेंशन स्वीकृत कराने के बहाने एक युवक और उसके कुछ साथियों द्वारा बारी-बारी से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया.

किशोरी जमुनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसने आरोप लगाया है कि बीते शनिवार की शाम उसे एक युवक अपने साथ कस्बे के सरकारी कार्यालय में ले गया. युवक ने किशोरी को पेंशन स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया. किशोरी को साथ ले जाकर उसे युवक ने कमरे में बंद कर दिया, जहां पहले से भी कई लोग मौजूद थे. इसके बाद युवक और उसके साथियों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ बलात्कार किया.

प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए प्रेमी बना चोर, पड़ोसी के घर से भैंस चुराई

युवती ने बताया कि इस दौरान युवक के तीन साथी कमरे के बाहर निगहबानी भी कर रहे थे. किशोरी जैसे-तैसे युवक और उसके साथियों के चंगुल से निकलकर वहां से भाग गई और मामल की सूचना तुरंत ही परिजनों को भी दी. वहीं, मामले के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह ने बताया कि इस संबंध में अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने के बाद भी मामले में आगे की जांच शुरू की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें