आरिफ ने हिंदू नाम से होटल मालकिन से की दोस्ती, फिर शादी और रेप, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 12:56 PM IST
  • आगरा में एक धर्मांतरण का मामला सामने आया है. यहां आरिफ हाशमी ने आदित्य आर्य बनकर पीड़िता से शादी की और उसे मारने की भी कोशिश की. इस मामले में महिला ने पुलिस से शिकायत भी की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
आरिफ ने आदित्य बनकर हिंदू लड़की से की दोस्ती और फिया गंदा काम.

आगरा. ताजनगरी में आए दिन धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला फिर आया है. सदर थाने में बड़े घराने की बहू के धर्मांतरण और उत्पीड़न का एक मामला आया है. यहां पर लखनऊ के आरिफ हाशमी ने होटल मालकिन से आदित्य आर्य बनकर दोस्ती की. इसके बाद उसने अपना असली चेहरा दिखाया.

आरिफ ने होटल मालिकन को मौत का भय दिखाकर शरीरिक, आर्थिक व मानसिक शोषण किया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्या का प्रयास किया गया. इसके बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर पुलिस से संपर्क कर मुकदमा लिखाया. इसके बाद पुलिस ने छानबीन करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये था पूरा मामला

आगरा के सदर क्षेत्र निवासी होटल मालकिन ने पुलिस को एक तहरीर दी है. इस तहरीर के अनुसार उसने पुलिस को बताया साल 2005 में पति का देहांत हो गया था. लखनऊ में एक पार्टी में उनकी मुलाकात एक युवक से हुई जिसने अपना नाम आदित्य आर्य बताया.

आगरा में धर्मांतरण का एक नया मामला, पुलिस ने माता-पिता सहित पांच को भेजा जेल

उसने बताया कि वह टिंबर कारोबारी है और उनके साथ मिलकर व्यापार करना चाहता है. वह उसकी बातों के जाल में फंस गईं. आरोपित ने एक दिन उनके माथे पर टीका लगाते हुए फोटो खिंचा ली. बाद में उसी फोटो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने लगा. कहने लगा कि समाज में बदनाम कर देगा और यह बताएगा कि उसने उनकी मांग भरी थी. 

घर का मंदिर भी तोड़ दिया

इतना ही नहीं आरोपी ने होटल मालकिन का शारीरिक और मानसिक शोषण भी किया. पैसों की मांग की और न देने पर पिस्टल दिखाकर हत्या की धमकी देने लगा. जब उसे पता लगा कि वह दूसरे समुदाय का है तो उन्होंने उसे बेनकाब करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने धोखे से उन्हें डरा धमका कर आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई थी. इसके बाद उसने अपना असली रंग दिखाते हुए घर में पूजा करने से रोकने लगा और घर में रखा उनका मंदिर तोड़ दिया.

इस मामले को लेकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि यह मामला गंभीर है. पीड़िता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा लिखकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि लखनऊ पुलिस के अनुसार आरोपी इससे पहले भी ऐसे ही शादी कर चुका है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें