ठेले वाले ने विवाद के कारण ऑटो चालक के बेटे को मारा चाकू, मामले में तीन लोग घायल

Smart News Team, Last updated: 15/01/2021 08:07 PM IST
आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह छोले भठूरे के ठेले लगाने वाले और ऑटो चालक व उसके साथियों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया था कि ठेले वाले ने ऑटो चालक और उसके साथियों पर चाकू से हमला बोल दिया.
ठेले वाले ने विवाद के कारण ऑटो चालक के बेटे को मारा चाकू, मामले में तीन लोग घायल

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह छोले भठूरे के ठेले लगाने वाले और ऑटो चालक व उसके साथियों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया था कि ठेले वाले ने ऑटो चालक और उसके साथियों पर चाकू से हमला बोल दिया. इस घटना में ऑटो चालक सहित तीन लोग घायल हो गए हैं. वहीं, घटना से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी भी मच गई. घटना की सूचना पाते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई, जिसने घायलों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि घटना करीब नौ बजे घटित हुई है. इसमें टेड़ी बगिया निवासी निसार कालिंदी विहार में सीएनजी पंप के सामने ऑटो खड़ा करके पूड़ी-सब्जी खा रहा था. तभी कालिंदी विहार निवासी अंकुश अनपे छोले भठूरे का ठेला लगाने वहां पहुंच गया. अंकुश ने निसार से अपना ऑटो हटाने के लिए कहा, क्योंकि उसका कहना था कि जहां वह ठेला खड़ता है, उसी जगह पर निसार ने ऑटो खड़ा किया था. इसी बीच निसार ने कहा कि वह खाना खाने के बाद वहां से ऑटो हटा लेगा.

जगनेर में सर्राफ की दुकान में की थी चोरी, पुलिस से मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

मामले को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, जिसने बाद में विवाद का रूप ले लिया. दोनों क बीच हाथापाई भी शुरू हो गई, जिसकी जानकारी निसार के साथियों ने उसके परिजनों को दी. वहीं, जानकारी मिलते ही निसार के बेटे वहां अपने साथियों के साथ पहुंच गए और उन्होंने अंकुश से मारपीट की. ऐसे में अंकुश ने ठेले पर रखे चाकू को निकाल कर वहां मौजूद लोगें पर हमला कर दिया. इससे निसार के बेटे साहिल और आसिफ घायल हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें