काम न मिलने पर युवती बनी गांजा तस्कर, आगरा में हुई गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 09:38 PM IST
  • आगरा कैन्ट से आरपीएफ ने गांजा तस्करी करने वाली युवती को गिरफ्तार किया है. शादियों में मेहमानों का स्वागत का काम करने वाली दिल्ली की युवती बेरोजगारी के कारण गांजा तस्कर बन गई.
फाइल फोटो

आगरा: बेरोजगारी लोगों को अकसर गलत काम करने पर मजबूर कर देती है. इस बात का उदाहरण आगरा में साफ देखने को मिल रहा है. दरअसल, आगरा कैन्ट से आरपीएफ ने गांजा तस्करी करने वाली युवती को गिरफ्तार किया है. शादियों में मेहमानों का स्वागत का काम करने वाली दिल्ली की युवती बेरोजगारी के कारण गांजा तस्कर बन गई. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण काल में शादियों में मेहमानों की संख्या 50 तक ही सीमित कर दी गई, जिससे युवती को काम मिलने में भी परेशानी होने लगी.

काम न मिलने के कारण दिल्ली की युवती ने गांजा तस्करी का काम शुरू कर दिया. लेकिन पहली बार की गई तस्करी में ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया. रिपोर्ट के मुताबिक आरपीएफ और जीआरपी ने रविवार को आगरा कैंट स्टेशन से तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया, जिसमें दिल्ली की रहने वाली युवती भी शामिल थी. युवती ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह शादियों में आए मेहमानों का स्वागत करती थी, लेकिन मेहमानों की सीमित संख्या होने के कारण उसे काम नहीं मिला.

सोशल मीडिया पर आगरा पुलिस के रिश्वत लेने का ऑडियो वायरल, IG ने DGP से की शिकायत

युवती को गांजा की तस्करी में एक चक्कर के लिए 5 हजार रुपये अदा करने की बात कही गई थी. युवती के पास काम न होने के कारण वह उसकी बातों में भी आ गई. पुलिस से आरोपी युवती ने पूछताछ में बताया कि युवती का कहना है कि वह पहली बार ही गांजा लेकर जा रही थी. उसे दिल्ली में ही गांजे की डिलीवरी देनी थी, जिसे लेकर वह पहली बार ही तस्करी में पकड़ी गई. बता दें कि गांजा तस्करों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए महिलाओं से भी तस्करी का काम करवाना शुरू कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें