VIDEO: 'आंटी जी' कहना पड़ा महंगा, बीच बाजार में महिला ने लड़की को जमकर पीटा

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 09:10 PM IST
  • यूपी के एटा में करवा चौध की खरीददारी के दौरान एक महिला को एक लड़की ने 'आंटी जी' कह दिया. इस पर महिला भड़क गई और उसने बीच बाजार में लड़की की पिटाई कर दी. 
करवा चौध की खरीददारी के दौरान महिला और लड़की के बीच में मारपीट.

आगरा. यूपी के एटा में करवा चौध की खरीददारी के दौरान एक महिला और एक लड़की के बीच में विवाद हो गया. दोनों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने लड़की के बाल को पकड़कर पीट दिया. लोगों ने बताया कि लड़की ने महिला को 'आंटी जी' बोलीं थी. इस बात पर महिला भड़क गई और उसने खरीददारी छाेड़कर लड़की के बाल को बीच बाजार में ही पकड़कर जमकर पीटने लगी. इसी दौरान वहां पर मौजूद पुलिस ने दोनों को किसी तरह अलग-अलग किया. 

एटा के बाबूगंज बाजार में इन दिनों महिलाएं करवा चौथ की खरीददारी कर रही है. इस कारण बाजार में काफी चहल पहल है. कुछ दिनों पहले इस बाजार में मारपीट हो गई थी जिसके बाद काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.  

अगर जेब में 786 नंबर का नोट है तो बन सकते हैं लखपति, बस करना होगा ये काम

सोमवार की शाम में कई महिलाएं बाजार में करवा चौथ की खरीददारी के लिए खड़ी थी. उसी दौरान वहां पर मौजूद एक लड़की ने एक महिला को 'आंटी जी' कह दिया. इतना सुनते ही महिला लड़की पर भड़क गई. खरीददारी छोड़कर वह युवती से मारपीट करने के लिए उतारू हो गई. देखते ही देखते महिला ने बीच बाजार में लड़की के बाल को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद वहां पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई.  

फेसबुक पर बूढ़ी महिला से इश्क कर बैठा जवान लड़का, मिला तो सिर पर पड़ गई हथौड़ी

सीबीएसई 10वीं और 12वीं के छात्र अब ऑनलाइन करें तैयारी

इस घटना को देखने के बाद बाजार में मौजूद महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी पहुंच कर दोनों को किसी तरह अलग-अलग किया. पुलिस ने दोनों से पूछा तो पता चला कि लड़की ने महिला को आंटी कह दिया था. इस बात पर महिला भड़क गई और उसने लड़की की जमकर पिटाई कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें