आगरा में सुबह घर से निकला युवक, थोड़ी दूर पर नाले में मिला उसका शव

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 09:55 PM IST
  • आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र में पालीवाल पार्क चौराहे के पास नाले में एक युवक का शव मिला, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह घर से निकला था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र में पालीवाल पार्क चौराहे के पास नाले में एक युवक का शव मिला, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह घर से निकला था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा. वहीं, शुक्रवार की सुबह ही युवक का शव नाले में मिला. मृतक की पहचान नगला धनी निवासी संजय के रूप में हुई है. युवक का शव पालीवार पार्क के चौराहे के पास राहगीरों ने नाले में देखा.

राहगीरों ने आगरा के पालीवाल पार्क चौराहे के पास गहरे नाले में पड़े शव को देख इसकी जानकारी पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जांच के बाद युवक की पहचान नगला धनी, हरीपर्वत के निवासी संजय के रूप में हुई है. पुलिस के पहुंचने के बाद इसकी जानकारी मृतक के परिजन को भी दी गई, जिससे वह भी तुरंत वहां पहुंचे.

पीएम मोदी के आधारशिला कार्यक्रम के लिए आगरा आएंगे CM Yogi

पुलिस से पूछताछ में संजय के परिवार वालों ने बताया कि संजय शुक्रवार की सुबह पांच बजे घर से निकला था. इस बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर अजय कौशल ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि संजय नशे का आदी था. ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि नशे की हालत में ही नाले में गिरने से संजय की मौत हो गई है. वहीं, दूसरी और मृत्यू का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्ट के लिए भी भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें