आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी बस पलटी, 13 लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 7:46 AM IST
  • शनिवार रात 12 बजे के करीब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 75 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई और डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में 13 लोग घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची डौकी पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला. जिसके बाद इन्हें इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. शनिवार देर रात को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. यात्रियों से भरी बस जयपुर जा रही थी. इसी दौरान बस के पिछले टायल निकलने से उसका नियंत्रण बिगड़ गया और बस कई पर पलटी खा गई. इस घटना में करीब 13 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर थाना डौकी पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद घायलों को बस से निकालकर उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार बस में करीब 75 यात्री बैठे हुए थे. बस यात्रियों को लेकर फर्रुखाबाद से जयपुर के लिए रवाना हुई थी. शनिवार रात 12 बजे के करीब थाना डौकी क्षेत्र में आगरा- लखनऊ एक्प्रेसवे पर अचानक से बस के पिछले टायल निकल गए. जिससे बस अनियंत्रित होकर कई बार पलटी खाने के बाद एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकरा गई. एक्सप्रेस-वे पर मौजूद राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाया.

आगरा: हत्या के बाद लड़की का शव जलाया, पुलिस ने पहचान के लिए जारी किया स्केच

इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि इस एक्सीडेंट में 13 लोग घायल हुए है. जिनका इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. घायलों में 12 वर्षीय महेक, 8 वर्षीय अनिकेत, 35 वर्षीय गीता देवी, 32 वर्षीय अनीता, 45 वर्षीय गुलमश्री, 32 वर्षीय माधवीस 25 वर्षीय रहीस, 42 वर्षीय महेंद्र कुमार, 22 वर्षीय अंकित और 24 वर्षीय रमाकांत शामिल है.

आगरा के ग्राम प्रधानों को हिदायत, अगर नहीं लगा कोविड टीका तो भेजेंगे अपनी टीम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें