बारात के लिए निकली कार हुई हादसे का शिकार, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 9:00 PM IST
  • आगरा के पास ही बारात के सजी कार बीच रास्ते में पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है.
बारात के लिए निकली कार हुई हादसे का शिकार, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के पास स्थित अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में बारात के लिए निकली कार के पलटने का मामला सामने आया है. इक कार में सवार तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई तो वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग शादी के लिए गाड़ी सजवाकर वापस लौट रहे थे. इस हादसे में दूल्हे के सगे भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, जिससे परिवार में भी कोहराम मच गया है.

दूल्हे के भाई का नाम इकलास और अन्य लोग सेंट्रो कार सजवाकर सुबह 11 बजे अपने गांव ककौड़ा जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में एक बाइक कार के सामने आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में कार गड्ढे में जा गिरी और पलट गई. इस हादसे में कार में बैठे 70 वर्ष के ईसव खान, 25 वर्षीय इकलास और 30 वर्षीय अहमद रजा शामिल थे, जिनकी मौत हो गई. वहीं. कार चालक और उनके साथ मौजूद आदिल, इसरार व अजरुद्दीन बुरी तरह से घायल हो गए.

एक बार फिर ट्रेन भटकी रास्ता, मिलिट्री स्पेशल आगरा की बजाए राजस्थान पहुंची

बताया जा रहा है कि कार हादसा होते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस को दी. ऐसे में पुलिस ने भई मौके पर पहुंचकर घायलों और मृतकों को अलीगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहीं, घायलों को वहां से एटा भेज दिया गया. हादसे की खबर परिवारवालों को दी गई, जिससे वहां भी कोहराम मच गया. बता दें कि इमरान पेशे से श्रमिक है और उसका पूरा परिवार मजदूरी करता है.

आगरा में परीक्षा के बाद लापता हुए एक स्कूल के 3 छात्र, जांच में जुटी पुलिस

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें