आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे वे पर भीषण हादसे में महिला समेत 2 की मौत, 6 घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 1:00 PM IST
 बुधवार तड़के यमुना एक्सप्रेसवे वे पर कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर. इस भीषण हादसे में एक महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई. जबकि कार सवार 6 लोग घायल हो गए. फिलहाल, मृत बच्चे की पहचान शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस घायलों के फोन से सभी के नाम पते जानने का प्रयास कर रही है. सभी घायलों को आगरा कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- बुधवार तड़के यमुना एक्सप्रेसवे वे पर कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में एक महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई. जबकि कार सवार 6 लोग घायल हो गए. फिलहाल, मृत बच्चे की पहचान शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस घायलों के फोन से सभी के नाम पते जानने का प्रयास कर रही है. सभी घायलों को आगरा कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

आगरा में तहसीलदार ने मांगी थी 3 लाख की रिश्वत, चार्जशीट हुई तैयार

बताया जा रहा है कि बलदेव थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 135 पर नोएडा से आगरा के तरफ जा रही अर्टिगा कार ट्रक से टकरा गई. हादसे में मृत महिला की पहचान पवन कुमारी पांडे के रूप में हुई है. घायल बेहोशी की हालात में कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है. घायलों को आगरा के रामबाग स्थित कृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फिलहाल हादसे के शिकार लोगों के शिनाख्त में जुटी है.

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी हुए धड़ाम, क्या है आज का मंडी भाव

पुलिस ने बताया कि घायलों के पास से मिले कुछ कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त ममता, प्रकाश, गोविंद और प्रवेश के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि अभी मृतक और घायलों के पते की जानकारी नहीं मिल पाई है. एक घायल यात्री के मोबाइल पर गाजियाबाद निवासी परिचित ने काल की थी. जिसके बाद परिचित से पते की जानकारी का प्रयास किया गया, लेकिन वह मुकम्मल जवाब नहीं दे पाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें