नेपाल जा रहे लोगों के साथ यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, 3 की मौत 5 घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 1:51 PM IST
  • आगरा और मथुरा के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात हादसे का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है और बाकी पांच लोग घायल हो गए हैं.
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा

आगरा: आगरा और मथुरा के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात हादसे का मामला सामने आया है जिसमें एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. और बाकी पांच लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार अर्टिगा कार के आगे चल रहे कैंटर से टकराने के बाद हाईवे पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक कार सवार लोग दिल्ली से नेपाल जा रहे थे.

पुलिस ने हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि घटना रात करीब साढ़े बारह बजे तब हुआ, जब गाड़ी बलदेव थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के 137 किलोमीटर निशान से गुजर रही थी. उसी दौरान नोएडा की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे अर्टिगा में सवार नेपाल के सोमाली बड़ा निवासी पवन कुमारी पांडेय उर्फ लक्ष्मी (27 वर्ष) व दो अन्य पुरुषों की मौत हो गई. इससे इतर कार चालक प्रवेश, ममता, प्रकाश, गोविंद, और यम बहादुर सहित करीब आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं.

आगरा: 15 नवंबर से बढ़ेगी सर्दी, बारिश की भी आशंका

प्रभारी निरीक्षक एस तोमर ने बताया, "सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, दुर्घटना में मारे गए अब तक तीन लोगों में से केवल एक महिला की पवन कुमारी पाण्डेय के रूप में पहचान हो पाई है. वहीं, दो पुरुषों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है." उन्होंने बताया कि घायलों में ममता और प्रकाश नेपाल के सोमाली वड़ा के निवासी हैं. वहीं, दूसरी तरफ अन्य घायल बेहोशी के कारण कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं. प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक रामप्रसाद ने ही पुलिस को बताया कि ये सभी किराए की कार से दिल्ली के लाजपत नगर से नेपाल के सोमाली वड़ा जा रहे थे. और उन्होंने ही तीन लोगों की पहचान की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें