आगरा: जन्मदिन के दिन बच्चे के साथ हादसा, मैक्स की चपेट में आने से मौत

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 02:29 PM IST
  • हादसा फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम खेड़ा जवाहर में हुआ है. जन्मदिन के दिन ही आठ साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपने फुफेरे भी के साथ साउंड लेने बाइक पर जा रहा था और इसी दौरान हादसा हो गया.
मेरठ में एक और सड़क हादसा

आगरा. आगरा में एक बच्चे की उसके जन्मदिन के दिन ही हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे की उम्र करीब आठ वर्ष बताई जा रही है. बच्चे के साथ उसके फुफेरे भाई की भी हादसे में मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि हादसा फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम खेड़ा जवाहर में हुआ है, जहां दूध लदी जीप से टक्कर लगने के कारण दोनों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है की मृतक बालक का जन्मदिन था, जिसके जश्न के लिए वह अपने फुफेरे भाई के साथ साउंड लेने बाजार रहा था. इस दौरान ही दूध लड़ी जीप से बच्चों की टक्कर हो गई. जहां एक तरफ बच्चों की मौत हो गयी तो वहीं दूसरी और हादसे के बाद हलक जीप लेकर वहां से फरार हो गया. जन्मदिन पर ही बेटे की मौत होने से घर में कोहराम मच गया. वहीं मामले कि सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी वीएस वीर कुमार और इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शवों को तुरन्त ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

आगरा: साइबर ठगों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के नाम पर ठगे 3 लाख, पुलिस कर रही है जांच

मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी ने कहा कि फतेहाबाद के ग्राम खेड़ा जवाहर निवासी रवि प्रकाश के आठ वर्षीय बेटे पीयूष का मंगलवार को जन्मदिन था. वह अपनी बुआ के लड़के संदीप संग जन्मदिन कार्यक्रम के लिए साउंड सिस्टम लेने के लिए जा रहा था. दोनों ही बच्चे बाइक पर सवार थे. इसी बीच खेड़ा जवाहर मोड़ पर सामने की ओर से आ रही दूध लदी जीप ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे से उनके परिवार में भी कोहराम मच गया है. सीओ के मुताबिक वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें