दरोगा की टोपी लगाए थाने में बैठा गोकशी का आरोपी, पुलिस में मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 11:25 PM IST
  • आगरा के थाना शाहगंज में गोवध निवारण अधिनियम, जानलेवा हमला और आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज किये गए तीन मुकदमों के आरोपी यासीन उर्फ सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पुलिस वाले की टोपी लगाए नजर आ रहा है.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा के थाना शाहगंज में गोवध निवारण अधिनियम, जानलेवा हमला और आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज किये गए तीन मुकदमों के आरोपी यासीन उर्फ सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पुलिस वाले की टोपी लगाए नजर आ रहा है. इसके अलावा अपनी एक फोटो में वह गाड़ी के सामने असलहा लेकर खड़ा है. इन तस्वीरों के वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. इतना ही नहीं तस्वीरों को लेकर अधिकारियों ने जांच के भी आदेश दिये हैं.

यासीन उर्फ सोनू पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकरु पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है. सोनू के खिलाफ ही दू सरा मुकदमा गोवध निवारण अधिनियम और तीसरा मुकदमा आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है. हैरानी की बात तो यह है कि तीन-तीन मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस यासीन को पकड़ नहीं पाई है.

आगरा के 5 स्टार होटर में महिला से छेड़छाड़, जान से मारने की भी दी धमकी

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों आरोपी ने अपनी की तरफ से पदाधिकारियों के खिलाफ कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिलवाया था, जिसमें मारपीट के आरोप भी लगाए गए थे. लेकिन बावजूद इसके यासीन कुरैशी को गिरफ्तार नहीं कि जा सका. वहीं, दूसरी और कहा जा रहा है कि आरोपी को पुलिस से संरक्षण प्राप्त है, जिससे उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. अखिल भारतीय हिंदू महासभा के पदाधिकारी संजय जाट ने यासीन कुरैशी के बारे में बात करते हुए कहा कि यासीन की दरोगा की टोपी लगाई हुई फोटो कोतवाली थाना की है. इसे लेकर वह पुलिस से शिकायत भी करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें