पेरोल खत्म होने पर भी पेश नहीं हुआ था रेप का आरोपी, आगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 04:09 PM IST
  • आगरा में नाबालिग से बहला-फुसलाकर रेप करने वाले आरोपी को पेरोल पर छोड़ दिया गया था. लेकिन पेरोल की अवधि समाप्त होने के बाद भी दुष्कर्म का आरोपी वापस नहीं लौटा. ऐसे में खंदौली पुलिस ने गुरुवार को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
रेप का आरोपी पेरोल ख़तम होने के बाद भी नई हुआ पेश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा: आगरा में नाबालिग से बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पेरोल पर छोड़ दिया गया था. लेकिन पेरोल की अवधि समाप्त होने के बाद भी दुष्कर्म का आरोपी वापस नहीं लौटा. ऐसे में खंदौली पुलिस ने गुरुवार को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी चार साल से जेल में था. बताया जा रहा है कि खंदौली के नेकपुर गांव के रहने वाला गुड्डू खान साल 2016 में एक नााबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था.

किशोरी के परिजनों ने गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. ऐसे में पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद गुड्डू खान को भी गिरफ्तार कर लिया था. दुष्कर्म के मामले में गुड्डू खान को अदालत ने सात साल की सजा सुनाई थी. ऐसे में वह चार सालों से जेल में ही था, लेकिन कोरोना संक्रमण काल में शासन के निर्देश पर सात साल से कम सजा वाले बंदियों को पेरोल पर छोड़ दिया गया था.

आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में डिप्रेशन के मरीजों को मिलेगा डॉक्टर से परामर्श

गुड्डू खान भी पेरोल पर छोड़े गए बंदियों में शामिल था. रिपोर्ट के अनुसार उसकी पेरोल की अवधि 23 नवंबर को समाप्त हो गई थी. लेकिन, इसके बाद भी गुड्डू खान जेल में हाजिर नहीं हो रहा था. ऐसे में जिला जेल प्रशासन ने पुलिस-प्रशासन को हाजिर नहीं हुए बंदियों की सूची भेजी, जिसमें गुड्डू खान का नाम भी शामिल था. ऐसे में पुलिस ने दबिश देकर गुड्डू खान को गिरफ्तार कर लिया. गुड्डू खान के अलावा अभी भी पेरोल पर छोड़े गए करीब 50 लोग लापता हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें