आगरा में बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या के मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 1:32 PM IST
  • आरोपी युवक ने पहले बच्चे को चॉकलेट का लालच दिया फिर उसके साथ कुकर्म किया. शिकायत की बात कहने पर आरोपी युवक ने बच्चे की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी.
आरोपी युवक गिरफ्तार

आगरा: जंगल में 9 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पहले बच्चे को चॉकलेट का लालच दिया फिर उसके साथ कुकर्म किया. शिकायत की बात कहने पर आरोपी युवक ने बच्चे की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल हुई ब्लेड और मृतक का लॉकेट बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चे की मां ने 3 शादियां कर रखी है. बच्चे की हत्या के बाद महिला ने अपने तीसरे पति पर आरोप लगाया, लेकिन जांच में वो बेकसूर निकला. इस दौरान पुलिस को नगला बूढ़ी इलाके में रहने वाले सचिन नाम के युवक पर शक हुआ तो पूछताछ करने पर पूरी घटना सामने आई.

आगरा के जंगल में मृत मिली युवती की कई घंटों बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त

पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि घटना वाले दिन सचिन वन विभाग के जंगल में एक टीले पर बैठा था. उस वक्त मृतक बच्चा वहां से गुजर रहा था. सचिन ने उसे चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उसके साथ कुकर्म किया. बच्चे के शिकायत करने की बात कहने पर सचिन ने उसकी ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी.

पंचायत उपचुनाव: आगरा में 12 जून को 4 प्रधान समेत 2244 रिक्त पदों पर मतदान, जानें डिटेल

घटना के बाद सचिन ने हत्या की बात इलाके में रहने वाले एक अन्य युवक को बताई थी. ये बात धीरे-धीरे पूरे मोहल्ले में फैल गई. पुलिसकर्मियों तक बात पहुंचने के बाद युवक को घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें