गायों पर फेंका गया तेजाब, सुराग देने वाले को 1.51 लाख का इनाम देने की घोषणा

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 2:39 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के दहतोरा में गोवंश पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. इससे गोवंश बुरी तरह से झुलस गया है. मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं, सुराग देने वाले को नकद इनाम देने की भी घोषणा की गई है.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के दहतोरा में गोवंश पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. इससे गोवंश बुरी तरह से झुलस गया है. मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं, गोवंश भी असहनीय पीड़ा होने पर पूरे गांव में भटक रही है. इस मामले को लेकर हिंद युवा क्रांति संगठन के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने डॉक्टर चंद्रभान शर्मा से गोवंश का किसी तरह इलाज करने का भी आग्रह किया है.

गोवंश पर तेजाब फेंकने वालों को लेकर हिंदूवादी संगठन में भी काफी आक्रोश देखने को मिला. इतना ही नहीं, मामले को लेकर उन्होंने सुराग देने वालों को 1 लाख 51 हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है. वहीं, इलाके के लोगो ने इस बारे में बताया कि गोवंश पर एसिड अटैक जैसी घटना पहले भी हो चुकी है, और उस वक्त भी गोवंश बुरी तरह से झुलस गए थे. उस समय भी एसिड फेंकने वालों का कोई पता नहीं चल पाया था.

आगरा में बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म अब कोर्ट से मिली उम्र कैद की सजा

मंगलवार को दोबारा गोवंश पर तेजाब फेंकने जैसी घटना सामने आई. इसके बाद से ही लोगों को शक है कि यह सब किसी अराजक तत्व द्वारा साजिश के तहत किया जा रहा है. हिंद युवा क्रांति संगठन के पदाधिकारी रवि शर्मा ने बताया कि गोवंश पर एसिड अटैक करने वाले का सुराग देने वाले को एक लाख 51 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. इसके साथ ही जानकारी देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें