आगरा: माता-पिता की कोरोना से मौत के बाद कमिश्नर और उनका बेटा भी संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 02:49 PM IST
  • आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही उनके बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. उनके ऑफिस और आवास के करीब दो दर्जन लोगों को भी कोरोना हुआ है.
आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार

आगरा: जिले के मंडलायुक्त अनिल कुमार भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. साथ ही उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव आई है. बता दें कि बीते अगस्त महीने में कमिश्नर के सिर पर दुखों का पहाड़ उस वक्त टूट गया था जब उनके माता-पिता दोनों का कोरोना के कारण ही निधन हुआ था.

जानकारी के मुताबिक पिछले दो माह से मंडलायुक्त अनिल कुमार के आवास और कार्यालय में कोरोना के लगभग दो दर्जन संक्रमित मरीज निकल चुके हैं. अगस्त के महीने में कमिश्नर की एक गाड़ी के चालक और दो गनर संक्रमित निकले थे. ये गाड़ी उनके बुजर्ग माता-पिता को लेकर जाती थी. उसके बाद कुछ पुलिसकर्मी और अन्य कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. जिसके चलते बाद में उनके माता-पिता और एक बहन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. उनकी बहन बंगाल कैडर में आईएएस हैं. 

आगरा कमिश्नर के पिता की कोरोना से मौत के अगले दिन मां की भी कोविड से मौत

कमिश्नर के कोरोना संक्रमित माता-पिता की तबयित बिगड़ने पर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पहले उनके पिता का निधन हुआ. उसके ठीक दो दिन बाद उनकी मां का भी निधन हो गया. वहीं इधर बुधवार को कमिश्नर और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरे मंडल में अफरातफरी मच गई है. जिसके चलते कई बैठकों को स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दें कि आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कमिश्नर और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

आगरा कमिश्नर के पिता की कोरोना से मौत, कोरोना प्रोटोकॉल के तहत हुआ अंतिम संस्कार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें