आगरा: महिला की हत्या कर शव को जलाया, यमुना एक्सप्रेस वे के पास मिला जला हुआ शव

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 02:53 PM IST
  • आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के पास महिला का शव मिला है. महिला की हत्या कर उसका शव जला दिया गया और उसे यमुना एक्सप्रेस वे की झाड़ियों के पास फेंका गया है. महिला का चेहरा और धड़ जल चुका है, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है.
महिला की हत्या कर शव को जलाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के पास महिला का शव मिला है. महिला की हत्या कर उसका शव जला दिया गया और उसे यमुना एक्सप्रेस वे की झाड़ियों के पास फेंका गया है. महिला का चेहरा और धड़ जल चुका है, जिसके कारण उस महिला की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. ऐसे में पुलिस आसपास के थानों से गुमशुदगी की जानकारी भी ले रही है. बताया जा रहा है कि जहां महिला का चेहरा और धड़ चल चुका है तो वहीं हाथ और पैर बच गए हैं.

खंदौली में यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज से नोएडा की ओर सर्विस रोड की झाड़ियों में शनिवार की सुबह एक महिला का जला हुआ शव पड़ा मिला. शव को देखने के बाद वहां के राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. ऐसे में सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. शव को देखने के बाद पुलिस ने आशंका जताई कि उसकी हत्या करने के बाद ही उसका शव जलाया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि उसके कपड़ों को इकट्ठा करके पेट और चेहरे पर रखकर ही पेट्रोल या अन्य ज्वलनशील पदार्थ के जरिए महिला का शव जलाया गया है.

शराब तस्कर की तलाश में आगरा आई पटना पुलिस, कई स्थानों पर दी दबिश

महिला के दोनों पैरों में तीन-तीन बिछुए और गले में मंगलसूत्र भी मिला है. इससे पुलिस ने उसके विवाहित होने का अनुमान लगाया है. बताया जा रहा है कि धड़ पूरी तरह से जल चुका है, और उसके शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं बचा है. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके शव को इसलिए जलाया है ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके. एसओ खंदौली अरविंद निर्वाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि आसपास के थानों और जनपदों से महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें