आगरा: पति के जाने के बाद बुजुर्ग सास को पीटती थी बहू, हिडन कैमरे से खुली सच्चाई

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 12:25 PM IST
  • आगरा में पति के जाने के बाद महिला द्वारा अपनी बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा घर में लगे हिडन कैमरे से हुआ है. मामले को लेकर पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस और आशा ज्योति केंद्र में शिकायत की.
पति के जाने के बाद बुजुर्ग सास को पीटती थी बहू, हिडन कैमरे से खुली सच्चाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में पति के जाने के बाद महिला द्वारा अपनी बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा घर में लगे हिडन कैमरे से हुआ है. बताया जा रहा है कि बेटे के आने पर मां बहू कि शिकायत करती थी, लेकिन वह इससे मुकर जाती थी. वहीं, दूसरी और मां द्वारा बार-बार शिकायत करने से बेटे को भी इस बात पर यकीन हो गया, जिससे उसने घर में हिडन कैमरा लगा दिया और मामले का खुलासा किया.

पति के मुताबिक एक बार उसने अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया था, जिसके बाद उसे अपनी पत्नी की रिकॉर्डिंग हाथ लगी. पति ने बताया कि महिला अपनी मां के साथ मिलकर सास को मारने की साजिश रच रही थी. वहीं, दो सुबूत हाथ आने के बाद पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस और आशा ज्योति केंद्र में शिकायत की. आगरा में हुआ यह मामला हरीपर्वत क्षेत्र का है, जहां दंपती ने 10 वर्ष पहले लव मैरिज की थी. पति एक कंपनी में कार्यरत था.

आगरा: महिला की हत्या कर शव को जलाया, यमुना एक्सप्रेस वे के पास मिला जला हुआ शव

बताया जा रहा है कि युवक के माता-पिता काफी बुजुर्ग थे और उसकी मां ने करीब एक साल पहले ही उससे अपनी बहू की शिकायतें करनी शुरू की थीं. सास ने बताया कि बेटे के जाने के बाद बहू रोजाना सास से मारपीत किया करती थी और अपने सास ससुर को घर से जाने की भी बात कहती थी. वहीं, जब पति ने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह साफ मुकर गई. ऐसे में पति ने मामले का खुलासा करने के लिए हिडन कैमरे का सहारा लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें