वकील की हत्या के बाद बोलीं जोंस मिल की मालकिन- बचा लो CM साहब,ये लोग मार डालेंगे

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 1:44 AM IST
  • जोंस मिल संपत्ति मामले का केस लड़ रहे वकील केपी यश की हत्या के बाद मौरिन जोंस ने मुख्यमंत्री से अपील की है. मौरिन जोंस ने कहा कि सीएम साहब मुझे बचा लों ये लोग मुझे भी मार डालेंगे.
जोंस मिल की मालकिन मौरिन जोंस ने सीएम से खुद की सुरक्षा को लेकर अपील की है

जोंस मिल की संपत्ति का केस लड़ रहे वकील केपी यश की हत्या के बाद उनकी मुवक्किल मौरिन जोन सदमें में आ गईं हैं. उनकी तबियत बिगड़ गई है. वह इतना डर गईं है कि अपना घर छोड़कर अपनी बेटी के घर पर रहने पहुंच गईं हैं. उन्होंने सीएम पोर्टल पर अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए कहा कि सीएम साहब मुझे बचा लो, ये लोग मुझे भी मार डालेंगे. उन्होंने सुरक्षा प्रदान करने के साथ तत्काल भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है.

जोंस मिल की संपत्ति का केस लड़ रहे वकील केपी यश की हत्या के बाद उनकी मुवक्किल मौरिन जोंस सदमें में आ गईं हैं. उनकी तबियत बिगड़ गई है. वह इतना डर गईं है कि अपना घर छोड़कर अपनी बेटी के घर पर रहने पहुंच गईं हैं. उन्होंने सीएम पोर्टल पर अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए कहा कि सीएम साहब मुझे बचा लो, ये लोग मुझे भी मार डालेंगे. उन्होंने सुरक्षा प्रदान करने के साथ तत्काल भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है.

UP पंचायत चुनाव से पहले प्यार करने वालों पर खुफिया एजेंसी रख रही नजर

छावनी क्षेत्र के हेस्टिंग्स रोड स्थित गुरुद्वारा के निकट एक कोठी में रह रहीं मौरिन का कहना है कि वह अकेले अपने घर पर कैसे रह सकती हैं. जब उनके वकील की हत्या हो गई तो उनको भी खतरा है. उनकी बेटी शबीना उन्हें अपने घर ले आई. यहीं पर रह रही हूं. बेटी शबीना ने बताया कि उनकी मम्मी अपने हक के लिए लड़ रहीं है। भूमाफिया को ये पसंद नहीं है. उनकी जान को खतरा है. इसलिए अपने घर ले आई हूं.

आगरा से किडनैप हुए जोंस मिल केस के वकील की हत्या, शव इटावा में मिला

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें