आगरा में 20 लोगों को भारी पड़ा खीर-पूरी का लालच, सारा कैश और गहने गायब

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 11:29 PM IST
  • दावत का खाना खिलाकर बेहोश किया फिर लूटकर ले गया सारे गहने और पैसे 
आगरा में दावत खिलाकर किया चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के नार्थ ईदगाह कॉलोनी के सड़क के किनारे टेंट बनाकर रहने वाले लोगों को कुछ लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया. बदमाश उन लोगों के पास ग्राहक बनकर आए थे और उन्हें अपनी बातों में लुभाकर उनका सबकुछ लूटकर ले गए. देर रात को कुछ बदमाशों ने ग्राहक बनकर इन्हें खीर-पूरी की दावत दी जिसे खाने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए और आरोपियों ने महिलाओं का गहना और पैसे सब लेकर चले गए.

इस इलाके में तीन दर्जन से ज्यादा लोग रहते हैं जो लोहे से बनी चीजें बनाकर उसे बेचते हैं और अपना गुजर बसर करते हैं. मंगलवार की सुबह दो युवक पीड़ितों के पास आए और इनसे लोहे की कुछ चीजें खरीदने के बहाने कापी देर तक उनसे बातचीत की. लोहे के सामान को लेकर दोनों पक्षों के बीच मोल-जोल भी हुआ. दोनों युवक वहां से चले गए और  पीड़ित अपने काम में लग गया और फावड़ा और सव्वल बनाने लगा. 

मायावती ने सरकारों और पार्टियों पर साधा निशाना, कहा- अपने स्वार्थ त्यागने को तैयार नहीं

कुछ समय बाद दोनों वापस आए और पीड़ितों के साथ है उनक काम देखने लगे. फिर कुछ देर बाद युवकों ने वहां की महिलाओं से कहा कि वे दोनों भूखे और गरीबों को खिलाने के लिए भंडारा करते हैं. इसलिए उन्हें कुछ पैसे चाहिए. महिलाओं ने उनकी मदद की और उन्हें पैसे दे दिए. जिसके बाद युवक किसी हलवाई से खीर-पूरी लेकर आए और वहां के सभी लोगों को खिलाया. 

CM योगी का फैसला- यूपी के सभी अस्पतालों में फिर शुरू होगी ओपीडी

खाने के बाद सब बेहोश हो गए और दोनों बदमाश सारे गहने और पैसे लेकर चले गए. धीरे-धीरे जब लोगों को होश आया तब उन्हें मालूम हुआ कि उनके साथ क्या हुआ है. वहीं कुछ लोगों को होश नहीं आया और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. हैरानी की बात यह है कि जिस हलवाई ने यह खाना बनाया था उसकी बेटी भी बेहोश हो गई. इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें