चोरों पर नकेल कसने वाली पुलिस के थाने में 25 लाख और दो पिस्तौल की चोरी

Somya Sri, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 11:15 AM IST
  • आगरा के जगदीशपुर थाना से 25 लाख और दो पिस्टल चोरी हो गए. थाने में पुलिस की मौजूदगी के बीच चोरों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया ये चौकानें वाली बात है. मामले में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. थाना प्रभारी की लापरवाही को देखते हुए उन्हें भी निलंबित कर दिया गया है.
चोरों पर नकेल कसने वाली पुलिस के थाने में 25 लाख और दो पिस्तौल की चोरी (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा: जिस पुलिसकर्मियों का काम चोरों को पकड़ना है. डकैती और अपराध को रोकना है. उसी पुलिस के थाने में चोरी हो गयी और पुलिस को कानों कान तक खबर नहीं पहुंची. अगली सुबह जब पुलिसकर्मियों ने पाया कि थाने से 25 लाख और दो पिस्टल गायब है तो उनके होश उड़ गए. आगरा के जगदीशपुर थाना से 25 लाख और दो पिस्टल चोरी हो गए. थाने में पुलिस की मौजूदगी के बीच चोरों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया ये चौकानें वाली बात है. मामले में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. थाना प्रभारी की लापरवाही को देखते हुए उन्हें भी निलंबित कर दिया गया है.

25 लाख, दो पिस्टल गायब

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात आगरा के जगदीशपुर थाना में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह मालखाने का हेड मोहर्रिर आया तो उसने देखा कि थाने से 25 लाख रुपए और दो पिस्टल की चोरी हो गई. इतनी बड़ी रकम के चोरी होने से इलाके में सनसनी मच गई. जिसके बाद आनन-फानन में एसएसपी मुनीराज, आईजी नवीन अरोड़ा और एडीजी राजीव कृष्णा मौके पर पहुंचे.

Agra: आगरा के कुछ हिस्सों में PNG आपूर्ति ठप, लोगों को भारी परेशानी

थाना प्रभारी की लापरवाही

एसएसपी मुनीराज जी ने कहा कि इस मामले में थाना स्टॉफ की लापरवाही सामने आई है. वहीं एडीजी राजीव कृष्णा ने थाना इंचार्ज जगदीशपुरा अनूप कुमार तिवारी, नाइट अफसर, हेड मुहर्रर सहित तीन पुलिस कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. एसएसपी ने बताया की थाने से दो पिस्टल और 25 लाख गायब है. जिसे लेकर छानबीन हो रही है. की बाबत जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें