फतेहपुर सीकरी: नहर में बाइक समेत नहर में गिरे दंपत्ति, पत्नी की मौत

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 12:26 PM IST
  • शुक्रवार रात के करीब 10 बजे फतेहपुर सीकरी के गांव मुड़ी गुड रोड पर भरतपुर से दवाई लेकर लौट रहे दंपत्ति बाइक समेत नहर में गिर गए. इस दौरान रोड़ पर जा रहे लोगों ने पति को तो बचा लिया पर पत्नी नहीं बच पाई. 
फतेहपुर सीकरी: नहर में बाइक समेत नहर में गिरे दंपत्ति, पत्नी की मौत

आगरा. आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव मंडी रोड गुड में शुक्रवार रात करीब दस बजे भरतपुर से लौट रहे पति-पत्नी बाइक के साथ ही नहर में गिर गए. इसमें पति तो बच गया पर पत्नी नहर में ही बह गयी. पूरी रात महिला को ढूंढा गया पर कोई सफलता न मिलने पर अगले दिन सुबह पीएसी के गोताखोर बुलाए गए ताकि महिला को खोजा जा सके. इस दौरान पत्नी का शव बरामद हुआ. 

पति का इलाज अस्पताल में चल रहा है पर हर किसी के मन में यह सवाल आ रहा है कि बाइक कैसे गिरी? पति अपनी पत्नी को भरतपुर दवाई लेने गए थे. अकोला गांव के नगला कारे में रहने वाला वासुदेव अपनी 55 वर्षीय पत्नी मानवती के साथ भरतपुर दवाई लेने गया था. घर आते समय यह हादसा हो गया. आते वक्त गांव मंडी मुड़ के पास बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और दंपती नहर में गिर गए. 

आगरा पुलिस ने बताया इस कारण से पड़ोसी वाहिद ने की थी 9 वर्षीय मासूम की हत्या

वहीं से जा रहे लोगों ने किसी तरह वासुदेव को तो बचा लिया पर उसकी पत्नी मानवती को नहीं बचा पाए. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद पूरी रात ढूंढने के बाद भी कुछ पता नहीं पता चला क्योंकि रात का अंधेरा और नहर के पानी का बहाव तेज था. पुलिस को कुछ सफलता न मिलने पर उसने शानिवार की सुबह पीएसी को जानकारी दी और उसके बाद तुरंत उनकी रेस्क्यू टीम पहुंची. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ट्रक की भीषण टक्कर, ड्राइवर और हेल्पर की मौत

इसके बाद रबर बोट की मदद से नहर में ही काफी दूर तक महिला को खोजा गया. साथ ही साथ गोताखोर भी उतारे गए इसी दौरान महिला का शव मिला जिसे कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें