आगरा में शराब की दुकानों को खोलने की बढ़ी समय सीमा, जारी हुए नए निर्देश

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 2:40 PM IST
  • आगरा में आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों को खोलने का समय बढ़ा दिया गया है. वही अब आगरा में सभी शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक खुलेगी.
आगरा में शराब की दुकानों की बढ़ी समय सीमा, जारी हुए नए निर्देश

आगरा. आगरा में शराब की दुकानों को खोलने का समय बढ़ा दिया गया है. वही अब मंगलवार से जिले में सभी शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक खुलेंगी. दुकानों का समय बढ़ाने को लेकर आबकारी अधिकारियों ने बैठक भी किया. जिसके बाद ही सूबे ही शराब की दुकानों को खोलने का समय बढ़ाया गया है. शराब की दुकान को खोलने के साथ ही जिले ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नए निर्देश भी जारी किया गया है. 

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि आगरा में कोरोना को लेकर जारी किए गए निर्देशों को पालन कराने के लिए सभी थानों को सूचित भी कर दिया गया है. जिसके अनुसार फिर से बिना मास्क पहले बाहर निकल रहे लोगों का चालान काटना शुरू कर दिया गया है. वही जिस दुकान पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं हो रहा है उसे बन्द कर दिया जा रहा है. उन्होंने आगे बताया कि लोगो से कोरोना गाइडलाइंस पालन कराने के लिए अपील भी किया जा रहा है. 

यूपी परिवहन विभाग की अंतरराज्यीय बस सेवाओं पर रोक, 5 जून तक रहेगा प्रतिबंध

वही नए निर्देश के अनुसार किराना और परचून की दुकानों को लॉकडाउन में खोला जा सकेगा. साथ ही दूध, सब्जी और दवा की दुकानें भी खुलेगी. वही इस दौरान आटा चक्की और तेल मिल भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए खुलेगी. वही जिला प्रशासन द्वारा जारी नए निर्देश के अनुसार अब सूबे में मास्क का चालान बढ़ाकर 1 हजार रुपए कर दिया गया है. साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस कार्रवाई भी करेगी.

UP के किसान व्हॉट्सएप के जरिए ले सकते हैं मदद, खेती में हुई परेशानी का मिलेगा हल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें