झगड़े के बाद बेटे को लेकर भाग गया पति, पत्नी ने फेसबुक पर रख दिया बड़ा ईनाम

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 12:35 AM IST
  • आगरा के धनौली में रहने वाले पति -पत्नी के बीच हुआ आपसी विवाद सोशल मीडिया पर छा गया. दरअसल झगड़े के बाद पति 7 वर्षीय बेटे को लेकर चला गया. इधर पत्नी ने भी फेसबुक पर पोस्ट डाल कर पति और बेटे के बारे में जानकारी देने पर 5000 रुपए का इनाम रख दिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: शहर के धनौली में रहने वाले दंपत्ति की लड़ाई सोशल मीडिया पर पहुंच गई . पत्नी से विवाद के बाद पति 7 वर्षीय बेटे को अपने साथ ले गया. इसके बाद पत्नी ने भी गुस्से में फेसबुक पर एक पोस्ट डाल दी .पोस्ट में लिखा है कि इनकी सूचना देने वाले को 5,000 का इनाम दिया जाएगा. पत्नी ने पोस्ट के साथ पति और बेटे की भी फोटो वायरल की गई. सोशल मीडिया पर यह मैसेज देखकर हर कोई हैरानी में पड़ गया है.

जानकारी के मुताबिक जसवंत नगर निवासी नंदिनी की शादी साल 2001 में बटेश्वर के नौरंगी घाट निवासी विनय श्रीवास्तव से हुई थी. नंदिनी और विनय का एक सात साल का बेटा दिव्यांशु और पांच साल की बेटी है. नंदिनी ने कहना है कि उसका पति विनय हमेशा उससे झगड़ा करता था और बेरहमी से पीटता भी था . उसके बाद जब पत्नी ने केस दर्ज कराने की बात कहकर मलपुरा थाने पहुंच गई तो पति बेटे को लेकर थाने आ गया.  जिसके बाद लोगों के समझाने की कोशिश की जिस पर विनय धनौली के नंगला भगत स्थित घर चला आया. इस पत्नी का आरोप है कि बुधवार को झगड़े के बाद पति ने उसे फिर पीटा और बेटे और देवर के साथ भाग गया.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

एसपी पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि पति पत्नी के झगड़े का मामला है. महिला का पति अपने गांव में है. बेटा भी उसी के पास है. उसे बच्चों को लेकर थाने बुलाया गया है. महिला ने विवाद के बाद फेसबुक पर पोस्ट करके पति और बच्चे के बारे में जानकारी देने वाले को 5 हजार का इनाम देने  की घोषणा की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें