कोरोना पॉजिटिव निकली आशा वर्कर, संक्रमण के खतरे मेें आईं कई गर्भवती महिलाएं

Smart News Team, Last updated: Mon, 6th Jul 2020, 7:19 PM IST
  • ताजनगरी आगरा में एक आशा कर्मी कोरोना से संक्रमित पाई गई है। आशा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हाल ही में जांच को लेकर उनसे संपर्क में आने वाली गर्भवती महिलाएं तनाव में हैं।
आशा निकली कोरोना पॉजिटिव

आगरा. ताजनगरी से कोरोना को लेकर एक खौफनाक खबर सामने आ रही है। दरअसल बेलनगंज इलाके की एक आशा वर्कर की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इस खबर को सुनकर हाल ही में आशा से जांच के लिए संपर्क में आने वाली गर्भवती महिलाओं के मन में खौफ बैठ गया है। वहीं संक्रमित मिलने के बाद आशा को एमएनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज चल रहा है।

आशा वर्कर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आशा बहु संघ की सदस्यों ने उनके परिजनों से मुलाकात की। आशा संघ बहु की सदस्यों ने परिवार को राशन आदि भेंट किया। आशा संघ की जिलाध्यक्ष पप्पी धनगर का कहना है कि कोरोना काल में आशाएं भी कोरोना योद्धा की तरह काम कर रही हैं लेकिन सुरक्षा के नाम पर उन्हें मास्क तक नहीं दिए जा रहे हैं।

अभी नहीं होंगे ताज महल के दीदार, कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार का फैसला

जिला अध्यक्ष ने आगे कहा कि इससे पहले भी दो आशाएं कोरोना से संक्रमित मिली थीं। उन्हें कोई आर्थिक सहायता नहीं मिली। यहां तक की मानदेय के लिए भी भटकना पड़ता है। दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग की टीम अब उन गर्भवती महिलाओं को चिन्हित कर रही है, जिनकी जांच आशा ने कराई थी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें