आगरा: परिवार सहित शादी में जा रहे टाइल कारोबारी पर हमला, कार से खींचकर की पिटाई

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 09:15 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा में टाइल कारोबारी को कार से खींच करके डंडों से पीटा गया. इतना ही नहीं, कारोबारी की कार में भी बदमाशों ने काफी तोड़फोड़ कर दी. इस हमले में कारोबारी का सिर फट गया और उन्हें घायल हालात में असपताल में भर्ती कराया गया है.
सिकंदरा में टाइल कारोबारी को कार से खींच करके डंडों से पीटा

आगरा: आगरा के सिकंदरा के शास्त्रीपुरम इलाके में शुक्रवार की देर रात को टाइल कारोबारी पर हमला करने का मामला सामने आया है. आगरा के सिकंदरा में टाइल कारोबारी को कार से खींच करके डंडों से पीटा गया. इतना ही नहीं, कारोबारी की कार में भी बदमाशों ने काफी तोड़फोड़ कर दी. इस हमले में कारोबारी का सिर फट गया और उन्हें घायल हालात में असपताल में भर्ती कराया गया है.

टाइल कारोबारी के साथ हुई ये घटना शुक्रवार देर रात की है.  बताया जा रहा है कि पश्चिमपुरी के एमके पुरम निवासी संजीव गोयल की बोदला-सिकंदरा रोड पर गोयल ट्रेडर्स के नाम से टाइल की दुकान है. घटना के बारे में बात करते हुए संजीव ने बताया कि वह परिवार के साथ परीचित के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. उनके साथ कार में पत्नी और बच्चे भी से, वह घर से कुछ दूर तक गए ही थे कि उन्हें कार और स्कूटर पर सवार छह-सात लोगो ने रोक लिया. 

दिल्ली से आगरा के बीच अब देरी से पहुंचेंगे यात्री, 29 दिसंबर तक होगी परेशानी

संजीव ने आगे बताया कि लोग उन्हें कार से बाहर खींचने लगे.  जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो हमलावरों ने कार के शीशों पर डंडों से प्रहार शुरू कर दिया. बदमाशों ने कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए. इससे कर में उनके साथ बैठे पत्नी और बच्चे काफी डर गए. यह सब देख उन्होंने चीख-पुकार शुरू कर दी. घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हमलावरों ने उन्हें कार से बाहर निकालकर डंडे और सरिया से जमकर पिटाई कर दी. लेकिन बच्चों और पत्नी की चीखें सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर आगये, जिन्हें देख हमलावर भी भाग गए.

रिपोर्ट के मुताबिक घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और घायल को सिकंदरा आवास विकास कालोनी के कैला देवी चौराहे के पास अस्पताल में भर्ती कराया. संजीव गोयल ने बताया कि मामले में हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है और मामले की भी जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें