आगरा

आगरा में ऑटो गैंग का आतंक, लूटकर करते हैं धारदार हथियार से वार और फिर..

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 08:57 PM IST
  • ताजनगरी आगरा में सक्रिय ऑटो गैंग अब आतंक मचाने लगा है। गुरुवार को गैंग ने एक युवक के साथ लूटपाट की और उसे घायल करके फेंक दिया।
आगरा में ऑटो गैंग का आतंक 

आगरा. ताजनगरी में एक ऑटो गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। गुरुवार को शहर में सक्रिय ऑटो गैंग ने एक कंपाउंडर को अपना शिकार बनाया। पहले बदमाशों ने ऑटो में बैठे पीड़ित को आधे घंटे घुमाया जिसके बाद लूटपाट की और धारदार हथियार से हमला कर उसे एक ओवर ब्रिज पर फेंक दिया। किसी तरह पीड़ित घायल हालात में पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के एत्मादपुर कस्बा निवासी मोहित वर्मा ट्रांस यमुना कॉलोनी के एक अस्पताल में कंपाउंडर हैं। गुरुवार देर रात मोहित शिफ्ट खत्म करके लौट रहे थे। उन्होंने शाहदरा से एक ऑटो लिया जिसमें चार युवक पहले से बैठे थे। मोहित को उन्होंने पीछे वाली सीट पर भेज दिया। ऑटो जैसे ही झरना नाले पर पहुंचा बदमाशों ने मोहित को दबोच लिया। लूटपाट के बाद धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

साली से इश्क कर बैठे जीजा ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत…

जब मोहित ने शोर मचाने कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान बदमाशों ने मोहित से पांच हजार रुपये, मोबाइल और एटीएम कार्ड लूटा। फिर एत्मादपुर हाईवे पर महावीर ढाबे के पास ओवर ब्रिज पर फेंक दिया। जैसे-तैसे घायल मोहित छलेसर चौकी पर पहुंचा। पुलिस ने इलाके में काफी तलाश की, लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

अन्य खबरें