आगरा: बिचपुरी चौकी के दारोगा और सिपाही कोरोना संक्रमित, चौकी क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 07:09 PM IST
  • आगरा में बिचपुरी चौकी के दारोगा और सिपाही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसी के बाद आठ सिपाहियों समेत पूरी चौकी को क्वारंटाइन कर दिया गया है. वहीं पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण को लेकर दहशत हो गई है.
आगरा: बिचपुरी चौकी के दारोगा और सिपाही कोरोना संक्रमित, चौकी क्वारंटाइन

आगरा के बिचपुरी पर तैनात एक दारोगा और सिपाही के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद पूरी चौकी क्वारंटाइन कर दिया गया है. इससे जगदीशपुरा थाने में तैनात पुलिसकर्मियों भी दहशत है. जगदीशपुरा की बिचपुरी पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा और सिपाही को बुखार और खांसी-जुकाम होने पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. दोनों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद गुरुवार की देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वहां तैनात सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल लिया है.

गुरुवार की देर रात सतर्कता के चलते पूरी चौकी को क्वारंटीन कर दिया गया. वहीं संक्रमित सिपाही को सिकंदरा हाईवे स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आइसोलेट किया गया है. दारोगा और सिपाही और इस दौरान किन-किन लोगों के संपर्क में आए इसका पता लगाया जा रहा है.

आगरा: बिचपुरी चौकी के दारोगा और सिपाही कोरोना संक्रमित, चौकी क्वारंटाइन

उधर, पूरी चौकी के क्वारंटीन होने के बाद से थाने के पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति है. थाने में कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो चौकी पर तैनात दारोगा और इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए थे. वे सभी इसे लेकर परेशान हैं, इन पुलिसकर्मियों का भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लिया जाएगा. 

सरकारी दफ्तरों में तेजी से फैल रहा कोरोना, दहशत में अधिकारी-कर्मचारी

बिचपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र शहर की बड़ी चौकी में से एक है. इसमें दाे दर्जन से ज्यादा गांव आते हैं. चौकी पर कितने ग्रामीण अपनी शिकायतें लेकर आए, इसका भी पता लगाया जा रहा है. सीओ लोहामंडी नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है. बता दें कि आगरा में कोरोना का आंकड़ा 2000 पहुंचने वाला है. वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या 100 हो चुकी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें