आगरा में बदमाश बेखौफ! दिनदिहाड़े बाइक सवार ने युवक को गोलियों से भूना, हुई मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 8:05 PM IST
  • आगरा में बेखौफ बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं हत्या करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घ्यन की जांच में जुट गई है.
आगरा में बदमाश बेखौफ! दिनदिहाड़े बाइक सवार ने युवक को गोलियों से भूना हुई मौत

आगरा. आगरा में बदमाश बेखौफ हो होते नजर आ रहे है. जिसके चलते अब आएदिन लूट मार कर रहे है. साथ ही रोज की हत्या के मामले सामने आ रहे है. इसी बीच बदमाशों ने बुधवार को एक बाइक सवार को बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं बाइक सवार की हत्या करने के बाद वह वहां से फरार हो गए. जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पुलिस पहुंची. तबतक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. वहीं अब पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. 

जानकारी के अनुसार यह वारदात एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुआ है. जहां पर भागूपुर फ्लाई ओवर पर खंदौली के नगला कोकंदा गांव का निवासी रामबाबू पुत्र पोप सिंह बाइक से जा रहा था. उसी समय कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाश पहुंचे. जिन्होंने मृतक रामबाबू को फ्लाई ओवर पर रोक लिया. जिसके बाद उन्होंने न आव देंखा न ताव और रामबाबू को गोली मार दी. गोलों लगते ही रामबाबू बाइक से नीचे गई गया. साथ ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

आगरा की सुंदरता बढ़ाने के लिए लगाए गए थे फव्वारे, लोकार्पण से पहले ही मोटरें चोरी

जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची. जिन्होंने घ्यन स्थल का जांच किया. साथ ही गोली लगने से मौत हो चुकी रामबाबू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ अज्ञात बाइक सवार हमलावरों की तलाश भी शुरू कर दी है. वहीं रामबाबू की मौत की खबर पाकर उसके परिजनों में मातम छा गया है. साथ ही उसके परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें