आगरा

भाजपा पार्षद हरिओम गोयल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की इच्छा मृत्यु की मांग

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 10:51 PM IST
  • भाजपा पार्षद हरिओम गोयल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इच्छा मृत्यु की मांग की है. उन्होंने परिवार सहित इच्छा मृत्यु के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखा है. 
भाजपा पार्षद हरिओम गोयल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की इच्छा मृत्यु की मांग

आगरा के नगर निगम के वार्ड संख्या 85 से भाजपा पार्षद हरिओम गोयल (बाबा) ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर परिवार सहित इच्छा मृत्यु की मांग की है. उनका ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उन्होंने ये पत्र संघ के पदाधिकारी भगेंद्र को संबोधित किया है. इसमें उन्होंने थाना सदर बाजार पुलिस पर उन्हें और उनके बहनोई को चोरी के फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा है कि उनका कोई पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है और ना ही अब किसी मामले में उनका लेना-देना है. उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दो बेगुनाह लोगों को अपराधी बना दिया है. उसकी और उसके परिवार को जो जलालत समाज में हुई, वे उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए राष्ट्रपति से परिवार समेत इच्छा मृत्यु देने की मांग की है.

आगरा: अजय देवगन की फिल्म से तरीके सीखकर लूटने वालों के लिए जाल बिछाएगी पुलिस

उन्होंने बताया कि 16 जून को एक परिचित संजय अपने परिवार के साथ घर आया कहा कि लॉकडाउन की वजह से उसकी आर्थिक स्थित खराब हो गई है और बच्चों ने आठ दिन से खाना नहीं खाया है. उन्होंने बताया इसकी जानकारी उनकी पत्नी ने फोन पर दी थी क्योंकि उस समय वो मेयर के साथ बैठक में थे. संजय आर्थिक मदद के एवज में बोरा लेकर आया था, जिसमें कुछ सामान था. उन्होंने बोरा लेने से मना करते हुए उसकी मदद की थी लेकिन वो बोरा घर रख गया था.

आगरा: पकड़ा गया असिस्टेंट प्रोफेसर को गोली मारने वाला, गर्लफ्रेंड के घर था छिपा

उन्होंने कहा कि 23 जून को पुलिस आई और उन्हें और उनके बहनोई को घर से पकड़ कर ले गई. सामान का बोरा भी घर में ही मिला. हरिओम का कहना है कि इस बोरे में रखे सामान से उसका कोई लेनादेना नहीं है. पुलिस ने उसकी एक न सुनी और चोरी के मुकदमे में दोनों को जेल भेज दिया है. 

 

अन्य खबरें